logo-image

पटना से गायब हुए व्यवसायी भाइयों के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग

पटना से गायब हुए राइस मिलर व्यवसायी भाई राकेश कुमार गुप्ता व अमित कुमार गुप्ता के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. पटना पुलिस को उस सफारी का नंबर मिल गया है जिस सफारी पर व्यवसायी भाइयाें काे ले जाया गया था.

Updated on: 21 Dec 2020, 03:32 PM

पटना:

पटना से गायब हुए राइस मिलर व्यवसायी भाई राकेश कुमार गुप्ता व अमित कुमार गुप्ता के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. पटना पुलिस को उस सफारी का नंबर मिल गया है जिस सफारी पर व्यवसायी भाइयाें काे ले जाया गया था. पटना पुलिस का दावा है इस मामले का जल्द ही खुलासा हो जायेगा.

ख़बरों की माने तो पटना पुलिस ने दोनों भाइयों के तलाश में आरा तक छापेमारी की है, पर अब तक काेई ठाेस सुराग नहीं मिला है. पटना पुलिस फ़िलहाल जांच प्रभावित हाेने की वजह से सफारी के रजिस्ट्रेशन नंबर मिलने की बात से इनकार कर रही है. वैसे परिवारवालों का कहना है कि उनके जानने वालाें में किसी के पास सफारी गाड़ी नहीं हैं. रविवार काे भी उनके परिजन नाैबतपुर थाना गए थे ताकि काेई खुशखबरी मिले पर निराश हाेकर लाैट आए. 

क्या है मामला 
राइस मिलर व्यवसायी भाई राकेश कुमार गुप्ता व अमित कुमार गुप्ता 8 दिसंबर को एक साथ रहस्यमय ढंग से लापता हो गए थे. पटना पुलिस ने अपहरण का ममला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि इस केस को जल्द सुलझाने के लिये डिप्टी सीएम तारकिशाेर प्रसाद भी पीड़ित के परिजनाें से मिल चुके हैं.

परिचित की भूमिका भी संदिग्ध
अभी तक पुलिस को इस केस में किडनैपिंग का एंगल नहीं मिला है. काेई न काेई ऐसा परिचित जरूर है कि जिसने भराेसे में लेकर दाेनाें भाइयाें काे नाैबतपुर से बिक्रम माेड़ के पास बुलाया और उन्हें लेकर चला गया. नाैबतपुर थानेदार ने बस इतना बताया कि दाेनाें काे काेई ठाेस सुराग नहीं मिला है.