logo-image

पटना: कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग में कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, ये है बड़ी वजह

बिहार में विधानसभा चुनाव खत्म होते ही राज्य में नई सरकार बनाने की कवायद चल रही है, लेकिन इस बीच बिहार कांग्रेस में नवनिर्वाचित विधायकों की मीटिंग में शुक्रवार को बवाल मच गया और हाथापाई भी हुई.

Updated on: 13 Nov 2020, 04:56 PM

नई दिल्‍ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव खत्म होते ही राज्य में नई सरकार बनाने की कवायद चल रही है, लेकिन इस बीच बिहार कांग्रेस में नवनिर्वाचित विधायकों की मीटिंग में शुक्रवार को बवाल मच गया और हाथापाई भी हुई. मीटिंग के बीच उस समय हंगामा हो गया जब विधायक विजय शंकर दुबे को चोर कह दिया गया.

बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद पटना में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई गई थी, लेकिन बैठक के दौरान दो पक्षों में गाली-गलौज के साथ हाथापाई भी हुई. दरअसल, विधायक दल की मीटिंग में महाराजगंज से कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे और विक्रम से विधायक सिद्धार्थ के बीच कांग्रेस विधायक दल के नेता बनने को लेकर झगड़ा हो गया.

बताया जा रहा है कि मीटिंग के दौरान सिद्धार्थ के समर्थकों की ओर से विजय शंकर दुबे को चोर कहकर बुलाया गया. इससे नाराज होकर दोनों पक्षों के बीच में बवाल मच गया और हाथापाई हो गई. जिस समय कांग्रेस विधायक दल की मींटग चल रही थी, उस वक्त छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे भी इस बैठक में मौजूद थे.