logo-image

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद जल्द स्वस्थ हों, मेरी शुभकामना है : नीतीश

पटना में कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री से लालू प्रसाद के तबीयत खराब होने को लेकर सवाल किया, तो नीतीश ने कहा, मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं.

Updated on: 24 Jan 2021, 03:48 PM

नई दिल्ली :

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि वे जल्द स्वस्थ हों, मेरी शुभकामना है. पटना में कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री से लालू प्रसाद के तबीयत खराब होने को लेकर सवाल किया, तो नीतीश ने कहा, मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं. जब हमलोग अलग भी थे तब भी उनकी तबीयत खराब होने के बाद मैं उनका हालचाल लेता था, लेकिन अब तो समाचार पत्रों के माध्यम से ही जानकारी लेते हैं.

नीतीश कुमार का इशारा राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर था. नीतीश ने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे लेकिन उनका जो ख्याल रखता था वह क्या क्या बोलने लगा था. मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके बाद से हम समाचार के माध्यम से ही लालू प्रसाद की जानकारी लेते रहते हैं.

चारा घोटाले के मामले में लालू प्रसाद रांची में सजा काट रहे हैं. स्वास्थ्य कारणों से उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था. अचानक गुरुवार की रात उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई, शनिवार को सारी कानूनी औपचारिकताएं पूरा करने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स भेजा गया है.

लालू के बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा हम चाहते हैं जल्द स्वास्थ्य हो, हम जब अलग थे तो भी उनकी खबर लेते थे और जब खबर लेते थे तो उनका जो देखने वाला व्यक्ति था वो मेरे ऊपर क्या क्या नहीं कहा साल 2017-18 में उसके बाद से ही हमने कह दिया कि हम कोई जानकारी नहीं लेंगे जानकारी अखबार और टेलीविजन से ही मिल जाता है पर मेरी शुभकामनाएं है कि यथा शीघ्र स्वास्थ्य हो जाये. अगर कोई तकलीफ है उन्हें तो उससे उन्हें फुर्सत और छुटकारा मिले यही हम चाहते हैं.