logo-image

डकैती के बाद लिपस्टिक से डकैतों ने लिखा, भाभी बहुत अच्छी हैं पर भैया...

डकैतों ने एक के बाद एक कई भाईयों के घरों को खंगाला और लाखों की डकैती को अंजाम दे डाला. डकैतों ने जाते जाते ड्रेसिंग टेबल पर एक मैसेज भी छोड़ दिया

Updated on: 04 Nov 2019, 08:40 PM

पटना:

पटना में लुटेरों ने डकैती की एक अजीबोगरीब वारदात को अंजाम दिया. 60 लाख से अधिक की डकैती डालने के बाद डकैत एक मैसेज भी छोड़ गए. मामला राजधानी के पत्रकार नगर इलाके के हनुमान नगर से जुड़ा है. इस दौरान डकैतों ने घर के सभी सदस्यों को कैद कर दिया. डकैतों ने एक के बाद एक कई भाईयों के घरों को खंगाला और लाखों की डकैती को अंजाम दे डाला. डकैतों ने जाते-जाते ड्रेसिंग टेबल पर एक मैसेज भी छोड़ दिया.

ड्रेसिंग टेबल पर लिखा, भाभी जी बहुत अच्छी हैं
डकैतों ने एक बाद एक कई घरों को निशाना बनाया. डकैत घर से नगदी, जेवर और कीमती सामान लूटकर फरार हो गए. पीड़ितों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची ने जब घर की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए. डकैत जाते जाते ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर एक मैसेज भी छोड़ गए. इस पर लिखा था भाभी जी बहुत अच्छी हैं. वहीं गृहस्वामी के लिए अभद्र शब्द भी लिखे. बताया जा रहा है कि डकैतों की संख्या पांच से छह के बीच थी.

यह भी पढ़ेंः देखने वाले दंग रह गए जब अपने प्रेमी को छुड़ाने थाने पहुंची नाबालिग प्रेमिका

जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है उसने एक बार फिर से पटना पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पटना में ही न्यू पाटलिपुत्र में चोरी की एक घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने एक बिल्डर के दफ्तर को खंगाला और एक लाख से ऊपर कैश और एक्वेरियम में रखी मछली भी साथ ले गए.