logo-image

मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

मोतिहारी जिले के छतौनी थाना क्षेत्र में बरियारपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई.

Updated on: 28 Jul 2022, 01:28 PM

Motihari:

बिहार के मोतिहारी शहर के छतौनी थाना क्षेत्र में बरियारपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर बवाल किया. हंगामे के बाद हॉस्पिटल के डॉक्टर फरार हो गए. वहीं, घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची छतौनी पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पैठान पट्टी में दो बच्चों के बीच मंगलवार को विवाद हुआ था. बच्चों का विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष के परिजन आपस में भीड़ गए. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. जिसमें निजामुद्दीन के सिर पर गंभीर चोट आई. 

परिजनों ने उसे आननफानन में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. जिसके बाद परिजन बरियारपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में घयाल को भर्ती कराया. जहां उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

निजामुद्दीन की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर उत्पात मचाया. जिसकी जानकारी मिलने पर छतौनी थानाध्यक्ष दल बल के साथ नर्सिंग होम पहुंचे, लेकिन नर्सिंग होम के चिकित्सक और कर्मी फरार थे. पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर कर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. छतौनी थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि मृतक के परिजन से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.