logo-image

Bihar Politics: चिराग पासवान की Z सिक्योरिटी पर पशुपति पारस का बड़ा बयान, कहा- 'सुरक्षा में ही हो गई थी इंदिरा गांधी की हत्या'

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने युवा नेता चिराग पासवान को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 10 May 2023, 01:08 PM

highlights

  • चिराग पासवान के Z सिक्योरिटी पर पशुपति पारस का बड़ा बयान
  • कहा- 'सुरक्षा में ही हो गई थी इंदिरा गांधी की हत्या'
  • चिराग को पशुपति ने बताया बिना पेंदी का लौटा

Patna:

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने युवा नेता चिराग पासवान को लेकर बड़ा बयान दिया है. बता दें कि एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan Z Security) को केंद्र सरकार की तरफ से जेड सिक्योरिटी प्रदान की गई है. जिस पर 9 मई को हाजीपुर में मीडिया  से बातचीत के दौरान पशुपति पारस ने बड़ी बात कह दी. दरअसल, चिराग पासवान की Z सिक्योरिटी पर पशुपति पारस ने बयान देते हुए कहा कि सुरक्षा में ही इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी. नेताओं के लिए सिक्योरिटी जंजाल है. सुरक्षा महज एक दिखावा है और इसका कोई मतलब नहीं है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: ओडिशा के बाद अब झारखंड रवाना होंगे मुख्यमंत्री, हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकात

चिराग की जेड सिक्योरिटी पर चाचा पशुपति पारस का बड़ा बयान

आपको बता दें कि पशुपति पारस से सवाल किया गया था कि एनडीए गठबंधन में ज्यादा नजदीकी आप हैं या चिराग पासवान. क्योंकि कर्नाटक चुनाव में प्रचार के लिए चिराग पासवान को नजरअंदाज किया गया और आप प्रचार करने के लिए गए थे. जबकि चिराग को केंद्र सरकार की तरफ से जेड सुरक्षा दी गई है. जिस पर जवाब देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि पूरा देश जानता है कि वे शुरू से ही एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं और इस बीच में कई लोग पार्टी में आए और चले गए. उनका कोई भरोसा नहीं वो बिना पेंदी के लौटा हैं. मैं पहले ही बोल चुका हूं कि मैं जब तक जिंदा रहूंगा, तब तक एनडीए गठबंधन में रहूंगा.

अब पशुपति पारस के इस बयान पर चिराग की क्या प्रतिक्रिया आती है, इसी का इंतजार है. फिलहाल, चिराग ने इस बयान पर कोई जवाब नहीं दिया है.