logo-image

पशुपति पारस ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा - 'नहीं संभल रही है तो हटा दीजिए शराबबंदी कानून'

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा है कि शराबबंदी गरीबों के लिए अहितकर है. इतना ही नहीं सरकार से शराबबंदी हटाने की भी उन्होंने मांग की है. उन्होंने कहा है कि अगर आपसे नहीं संभल रहा है तो आप शराबबंदी कानून को हटा दीजिए.

Updated on: 28 Nov 2022, 01:57 PM

Vaishali:

बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहें हैं. सीएम नितीश कुमार पर हमले भी किए जा रहें हैं. यहां तक कि उनके ही सरकार के लोग इस कानून के खिलाफ बोलते हुए नजर आतें हैं और अब केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने इस कानून को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अगर आपसे नहीं संभल रही है तो इस कानून को हटा दीजिए. 

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा है कि शराबबंदी गरीबों के लिए अहितकर है. इतना ही नहीं सरकार से शराबबंदी हटाने की भी उन्होंने मांग की है. उन्होंने कहा है कि अगर आपसे नहीं संभल रहा है तो आप शराबबंदी कानून को हटा दीजिए. पशुपति पारस ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार मान रही है कि पटना में अमीर लोग शराब का सेवन कर रहे हैं तो फिर वहां गृह सचिव से लेकर तमाम बड़े अधिकारी मौजूद हैं. उन लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस गरीब लोगों को पकड़कर खानापूर्ति करती है. 

वहीं, बिहार में हो रहे कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव पर बयान देते हुए उन्होंने दावा किया कि एनडीए गठबंधन की जीत पक्की है. पशुपति पारस ने इसके लिए तीन कारणों को भी गिनवाया है. उनका दावा है कि कुढ़नी से आरजेडी की जीत हुई थी इसके एमएलए भ्रष्टाचार की वजह से गए और फिर आरजेडी ने जदयू को सीट दे दिया है. जिससे आरजेडी और जदयू के कार्यकर्ता की आपस में नहीं बन रही है. साथ ही वहां से मुकेश साहनी ने आरजेडी को सपोर्ट करने के बजाय निर्दलीय को सपोर्ट किया है. इस तरह विधानसभा से एनडीए की जीत 100% पक्की हो गई है. आपको बता दें कि, महुआ में आए एक शादी समारोह में केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने सवालों का जबाब देते ये बात कही है. 

रिपोर्ट - दिवेश कुमार