logo-image

अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे पर पशुपति पारस का बयान, कहा- देश में दंगे की साजिश

बिहार सरकार पर जोरदार हमलावर करते हुए कहा कि पटना में नमाज पढ़ने के दौरान जो लोग शहीद अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए गए हैं, यह सरकार के खिलाफ नारा लगाया गया है.

Updated on: 23 Apr 2023, 08:46 AM

highlights

  • अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे
  • पशुपति पारस ने किया हमला
  • कहा- देश में दंगे की साजिश

Vaishali:

हाजीपुर सर्किट हाउस पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मीडिया कर्मियों से बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जोरदार हमलावर करते हुए कहा कि पटना में नमाज पढ़ने के दौरान जो लोग शहीद अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए गए हैं, यह सरकार के खिलाफ नारा लगाया गया है. जो आपसी मतभेद पैदा करने की साजिश है और देश में दंगा फैलाने की साजिश है. देश को बांटने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उससे पहले भी अफजल गुरु के नारे लगाए गए थे, जो देश के लिए दुर्भाग्य है. इस पर नया कानून बनानी चाहिए, गलत बयान पर अवश्य कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- Nalanda News: बम बनाने के दौरान विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस

पशुपति पारस ने बिहार सरकार पर बोला हमला

मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बताया कि यूपी में सबसे अच्छी सरकार है. यूपी में तो बुलडोजर बाबा नामी है. मंत्री ने कहा कि जो क्राइम करेगा उसे गोली मारी जाएगी मिठाई नही खिलाई जाएंगी. उन्होंने कहा कि पूरे देश कहता है कि यूपी मॉडल सबसे सही है. आरजेडी जेडीयू के लोग क्या कहते हैं, वो नहीं जानता हूं. मंत्री ने कहा कि नित्यानंद राय ने जो बिहार की अपराधिक घटनाओं का आंकड़ा जारी किया है, वह बिल्कुल सही है. बिहार में हुई तत्कालीन अपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार की प्रशासन तंग हो गई है. उन्होंने कहा कि लालगंज में दलित नेता राकेश पासवान की जिस दिन गोली मारकर हत्या की गई है. उसी दिन सोनपुर में बैंक लूट के दौरान दो होमगार्ड की जवान को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

बिहार में चारों तरफ से हाहाकार

उन्होंने कहा कि बिहार में चारों तरफ से हाहाकार है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार जी हैं, जो दया के पात्र हैं. किसी भी डिसीजन लेने से पहले तेजस्वी की तरफ मुड़कर देखते हैं. तेजस्वी के वजह से ही मुख्यमंत्री जी कुछ निर्णय लेना नहीं चाहते हैं. केंद्रीय मंत्री ने नालंदा और सासाराम में हुए रामनवमी जुलूस के दौरान हुई उपद्रव को लेकर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की गृह जिला नालंदा है. उन्हीं के गृह जिला में इस तरह से उपद्रव किया गया. बिहार सरकार द्वारा जांच टीम को गठित करने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं है कि जांच टीम सही से जांच कर पाएगी. केंद्रीय टीम गठित कर जांच करवाने की मांग की है.