logo-image

बिहार : चिराग पासवान के बाद लोजपा नेता पशु पति नाथ ने खोला bjp के खिलाफ मोर्चा

उन्होंने कहा 2014 में हमलोग NDA के पार्ट रहे, साढ़े चार वर्ष हम विश्वास के साथ रहे. हम चाहते हैं कि NDA की सरकार फिर बने.

Updated on: 19 Dec 2018, 02:49 PM

नई दिल्ली:

एलजेपी नेता चिराग पासवान के बाद लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और राम विलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस ने भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है. वहीं एलजेपी नेता चिराग पासवान के कल किए ट्वीट के बाद बात और बढ़ गई है. उन्होंने कहा 2014 में हमलोग NDA के पार्ट रहे, साढ़े चार वर्ष हम विश्वास के साथ रहे. हम चाहते हैं कि NDA की सरकार फिर बने. उन्होंने कहा पीएम मोदी से हमारी मांग है की वह सही समय पर सीट शेयरिंग पर निर्णय लें. उन्होंने कहा हमारी मांग है जितने सीट पर हम लड़े उतनी सीट हमें फिर मिले और समय से मिले. ये नहीं होगा कि चुनाव के ठीक पहले मिले. अगर हमारी मदद नहीं करेंगे तो हम पीछे-पीछे नहीं दौड़ेंगे. जदयू और भाजपा का इन्होंने बांट लिया लेकिन लोजपा को नही पूछा, आजतक हम लोगों को नहीं पूछा गया कि कितने सीट पर हम लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि 7 हमें 7 सीट चाहिए. Nda से जीतन मांझी गए, कुशवाहा गए, गठबंधन पर असर तो पड़ ही रहा है.

यह भी पढ़ें : तेज प्रताप ने पिता लालू यादव से अस्पताल में जाकर की मुलाकात, इन मुद्दों पर की चर्चा

बता दें कि एलजेपी नेता चिराग पासवान ने कल ट्वीट कर कहा कि टीडीपी और आरएलएसपी के एनडीए से अलग होने के बाद गठबंधन नाजुक दौर से गुजर रहा है. ऐसे में बीजेपी गठबंधन में बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीके से दूर करें. इसके साथ ही बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर चिराग पासवान ने कहा, ‘गठबंधन की सीटों को लेकर वे कई बार बीजेपी के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई ठोस बात आगे नहीं बढ़ पाई है. पासवान ने साफ कहा कि अगर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे नुकसान भी हो सकता है.’

वहीं बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहले ही साफ कह चुके हैं कि बिहार में बीजेपी और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगीं. ऐसे में लोकजनशक्ति पार्टी के लिए सीटें कम होना तय है. हाल ही में सीट शेयरिंग को लेकर राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (आरएलएसपी) ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया है. सूत्रों के मुताबिक एलजेपी बिहार में 7 सीट मांग रही है.