logo-image

पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा- बिहार में पाकिस्तान के बिरयानी फ्रेंड बीजेपी का शासन

बिहार में होली के दिन भी सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को छुट्टी नहीं दी गई थी और उन्हें विद्यालय आने का निर्देश दिया गया था. राज्य सरकार के निर्देशानुसार सभी शिक्षक स्कूल भी गए, लेकिन इस दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Updated on: 26 Mar 2024, 02:11 PM

highlights

  • बिहार में होली के दिन शिक्षकों की ड्यूटी
  • पप्पू यादव ने बिहार सरकार व गिरिराज सिंह पर किया हमला
  • लिखा- बिहार में पाकिस्तान के बिरयानी फ्रेंड बीजेपी का शासन

Patna:

बिहार में होली के दिन भी सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को छुट्टी नहीं दी गई थी और उन्हें विद्यालय आने का निर्देश दिया गया था. राज्य सरकार के निर्देशानुसार सभी शिक्षक स्कूल भी गए, लेकिन इस दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. कोई शिक्षक रंग में रगे हुए दिखे तो किसी के कपड़े फटे हुए फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, शरारती तत्वों ने शिक्षकों के साथ कुर्ता फाड़ होली तो गोबड़ी व कीचड़ से शिक्षकों को भर दिया. इतना ही नहीं शिक्षकों के साथ बदसलुकी भी की गई. अब शिक्षकों के साथ इस तरह के हुए दुर्व्यवहार पर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए नेता पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही पप्पू यादव ने फायर बिग्रेड नेता व बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि गिरिराज जी बिहार में पाकिस्तान के बिरयानी फ्रेंड बीजेपी का शासन है और इसकी वजह से सरकारी शिक्षकों को होली के दिन भी छुट्टी नहीं दी गई. 

यह भी पढ़ें- आरजेडी और कांग्रेस का टूटेगा गठबंधन! पप्पू यादव की सीट पर सियासत

पप्पू यादव ने ट्वीट कर गिरिराज सिंह और बिहार सरकार पर किया हमला

बता दें पप्पू यादव ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर ट्विट कर लिखा कि होली की बधाई! गिरिराज जी बिहार में पाकिस्तान के बिरयानी फ्रेंड बीजेपी का शासन है। इसलिए स्कूल में होली पर छुट्टी ख़त्म हो गया। कांग्रेस गठबंधन सरकार में गजवा हिंद का. शासन बिहार में होने का दावा करते थे, अब क्या RSS का आका ISIS या, तालिबान की हुकूमत है? बोलती बंद क्यों है? शिक्षकों पर जुल्म! 

बेगूसराय से तो एक खबर यह भी सामने आई थी, जिसमें शिक्षक ने अपने बाइक पर एक स्टीकर लगा रखा था कि ड्यूटी पर जा रहा हूं, भाई कपड़े मत फाड़ना, लेकिन शरारती तत्वों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और मास्टर जी का कुर्ता फाड़ दिया. यह सिर्फ बिहार के एक जिले की बात नहीं है बल्कि पूरे प्रदेश से ऐसी कई खबरें और तस्वीरें सामने आई है. वहीं, शिक्षकों का कहना है कि होली के दिन भी स्कूल जाना पड़ा क्योंकि सरकार का आदेश आया था, जिसका पालन हमें करना था. इधर, विपक्ष का कहना है कि होली के दिन स्कूल खोलकर सरकार ने गलत किया है और यह सरकार की गलत नीति को दर्शाता है.