logo-image
लोकसभा चुनाव

पप्पू यादव का जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी पर निशाना, कहा-हो रहे हैं बीजेपी से गाइड

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी पर निशाना साधा है.

Updated on: 02 Oct 2022, 12:12 PM

Darbhanga:

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये दोनों नेता बीजेपी से गाइड हो रहे हैं. बिहार में महागठबंधन की सरकार बने 6 महीने भी ठीक से पूरे नहीं हुए हैं कि आरजेडी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता सीएम की कुर्सी के सवाल पर आमने-सामने के तीर चला रहे हैं. इसी कड़ी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने दोनों पार्टियों के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूत करने में लगे हुए हैं. वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी पदयात्रा कर भारत को एक सूत्र में बांधने के लिए निकले हुए हैं. ऐसे में पार्टी सुप्रीमो अपने नेताओं को बयानबाजी से रोकें, तो सही रहेगाा.

वहीं, उन्होंने कहा कि हम लालू यादव से आग्रह करेंगे कि इस तरह के टीका टिप्पणी से पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ रहा है. ऐसी बातों से सरकार की अस्थिरता दिखती है. पदाधिकारियों को लगता है कि सरकार ऐसे ही आती और जाती रहेगी. हमें कहने वाला कोई नहीं है. वहीं, उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि सुशील मोदी टाइप के जो लोग हैं. उनके पास कोई काम नहीं है. उल्टा पुल्टा बयान देकर सुर्खियों में बना रहना चाहते हैं. नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्ष एक हो गए. 2024 आने में कितना दिन बांकी है, इसीलिए महागठबंधन के लोगों को 2024 के चुनाव तक ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए.

वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि मैं जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी से हाथ जोड़कर कहना चाहूंगा कि आप दोनों आदमी बेहतर सरकार को चलने दीजिए. मजबूत होने दीजिए और कन्फ्यूजन की स्थिति पैदा मत कीजिए. वहीं, उन्होंने कहा कि हमें तो लगता है ये लोग कहीं ना कहीं बीजेपी से गाईड हो रहे हैं. नीतीश कुमार वर्तमान में मुख्यमंत्री हैं उनका अभी कोई जोड़ नहीं है. 2024 में यदि विपक्षी एकता मजबूत होकर सामने आई और बिहार को नेतृत्व करने का गौरव प्राप्त होता है. तो मैं समझता हूं कि निश्चित रूप से नए नेतृत्व को मौका मिलेगा.

रिपोर्ट : अमित कुमार