logo-image

आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पप्पू यादव को मिली जमानत

वर्ष 2015 में विधानसभा चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का मामले में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था.

Updated on: 29 Jul 2022, 03:29 PM

Darbhanga:

वर्ष 2015 में विधानसभा चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का मामले में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में पप्पू यादव पूर्व में ही जमानत ले चुके थे, लेकिन उस मामले में कोर्ट की तारीख पर उपस्थित नहीं होने के कारण उनका जमानत रद्द हो गया था. पप्पू उसी मामले में आज जमानत लेने पहुंचे, जहां दरभंगा न्यायालय के एमपी एमएलए के स्पेशल कोर्ट सब जज दीपक कुमार ने उन्हें जमानत दे दी है. दरअसल, 2015 के विधानसभा चुनाव में ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार चंद्रकांत यादव के चुनावी प्रचार में पहुंचे थे और समय बीत जाने के बाद पप्पू का हेलीकॉप्टर चुनावी सभा स्थल पर उतरा था, जिसको लेकर वहां पर उपस्थित अधिकारियों के द्वारा पप्पू यादव के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था.

वहीं जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने न्यायालय पर भरोसा जताते हुए कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में हमारे ऊपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था. तबीयत खराब होने के कारण मैं कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पाया था, जिसको लेकर हमारी जमानत को रद्द कर दी गई थी. आज माननीय अदालत ने हमें जमानत दे दी है.