News Nation Logo

गया व्यवसायी के साथ गोलीबारी घटना पर पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा- अपराधियों को चढ़कर मारूंगा

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 31 Jul 2022, 11:27:12 AM
pappu yadav

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Gaya:  

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव जिले के फतेहपुर बाजार पहुंचे, जहां उन्होंने गोलीबारी की घटना के पीड़ित व्यवसाई से मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा दिलाने का वादा किया. इस दौरान जन अधिकार पार्टी के कई कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग मौजूद रहे. गौरतलब है कि गया जिले के फतेहपुर बाजार स्थित नंदनी इंटरप्राइजेज बाइक शोरूम के मालिक निलेश कुमार से विगत 23 जुलाई को अपराधियों ने फोन कर 20 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग थी की थी. 

वहीं फतेहपुर बाजार के ही कपड़ा व्यवसाई मो. जावेद से भी 26 जुलाई को अपराधियों ने फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी, रंगदारी न देने पर बुरा अंजाम देने की भी चेतावनी दी थी. जिसके बाद नंदनी इंटरप्राइजेज बाइक शोरूम पर पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की थी, जिसमें शोरूम के एक कर्मचारी को हाथ में गोली लगी थी. जिससे वह घायल हो गया था. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने भी अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई जगह छापामारी की और कई लोगों को हिरासत में लिया. उक्त घटना की जानकारी होने के बाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव फतेहपुर बाजार पहुंचे और पीड़ित दोनों व्यवसायियों से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि मगध के इतिहास और भगवान बुद्ध की शांति की भूमि को बचाने के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़नी होगी. अपराधियों को सबक सिखाना होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी कोरोना पीड़ित है. जैसे ही वे कोरोना से ठीक होते हैं. 

हम उनसे मिलकर पीड़ित व्यवसाई निलेश कुमार को न्याय दिलाने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे. अपराधी चाहे कितना भी बड़ा हो, वह मुझे चैलेंज करके दिखाएं. हम उसको चढ़कर मारेंगे. वह दिखाएं कि वह कितना बड़ा है और क्या कर सकता है? पप्पू यादव उससे हमेशा लड़ने को तैयार है. फतेहपुर के व्यवसायियों को हर हाल में हम मदद करेंगे. जैसे ही हमें घटना की जानकारी मिली. हम यहां आ गए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अपराधी खुलेआम चैलेंज कर रहे हैं, उन्हें जवाब देना जरूरी है. बच्चों को धमकी दे रहे हैं. जिस तरह से पागल हाथी को गोली मार दी जाती है, उसी तरह से अपराधी और बलात्कारी को भी गोली मार देनी चाहिए या उन्हें जेल भेज देना चाहिए. 

अगर वे ढुककर मरने की बात करते हैं, तो हम भी उन्हें चुनौती देते हैं कि हम भी उन्हें ढुककर मारेंगे. हम आम आदमी को बचाने के लिए कुछ भी करेंगे. इस मौके पर जाप के प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया, जिलाध्यक्ष सुजीत वर्मा उर्फ विनोद मरांडी, जिला पार्षद प्रेम कुमार, मुकेश नारायण, धीरज शर्मा, भवानी सिंह, गोपाल नारायण यादव सहित जाप के कई कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग मौजूद थे.

First Published : 31 Jul 2022, 11:27:12 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.