logo-image

प्रेमिका की शादी नहीं रुकवाने पर युवक ने CM नीतीश से मांगा इस्तीफा, कहा- आपको लगेगी हाय!

सोशल मीडिया पर अपने कमेंट से वायरल होने वाले पंकज कुमार गुप्ता एक बार फिर खबर की सुर्खियों में आ गए हैं. पंकज कुमार ने इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बद्दुआ देते हुए उनसे इस्तीफा की मांग की है.

Updated on: 25 May 2021, 03:39 PM

पटना:

सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने कमेंट से वायरल (Viral)  होने वाले पंकज कुमार गुप्ता एक बार फिर खबर की सुर्खियों में आ गए हैं. पंकज कुमार ने इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) को बद्दुआ देते हुए उनसे इस्तीफा की मांग की है. दरअसल, पंकज की प्रेमिका की शादी बीते 19 मई को किसी दूसरे युवक के साथ हो गई है. प्रेमी पंकज ने सीएम नीतीश से अपनी प्रेमिका की शादी रुकवाने की गुहार लगाई थी. लेकिन इस पर मुख्यमंत्री की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई और बेराजगार होने के कारण पंकज की अपनी प्रेमिका से शादी नहीं हो सकी. 

अब पंकज कुमार गुप्ता ने इसके लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताते हुए लिखा, आप एक नकारा मुख्यमंत्री है. आपको  अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. आपसे मैंने कितनी अपील किया था. पिछले 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी, रुकवा दीजिए लेकिन आपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया और सिर्फ मेरी बेरोजगारी की वजह से वो मेरी नहीं पाई. आप को मेरी हाय लगेगी.'  पंकज ने यह ट्वीट मुख्‍यमंत्री के लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा है.

17 मई को मुख्यमंत्री के एक ट्वीट पर पंकज ने लिखा, 'सर आपकी वजह से ही मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नहीं हो पाई. आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार हैं और मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वाला लड़का. इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिया. मेरी गर्लफ्रेंड की शादी 19 मई को है. सर, प्लीज कुछ ऐसा करिए कि कोई लड़का बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उससे दूर न हो.'

और पढ़ें: बिहार : वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम की तस्वीर पर मांझी का तंज

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को बिहार में लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया. नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, "कोरोना संक्रमण को देखते हुए 5 मई 2021 से तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. आज फिर से सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ा है और कोरोना संक्रमण में कमी दिख रही है. अतः बिहार में 25 मई के आगे एक सप्ताह के लिए अर्थात 1 जून, 2021 तक लॉकडाउन जारी रखने का निर्णय लिया गया है."