logo-image

पंचायत ने सुनाया तालिबानी फरमान, प्रेमी से पांच बार जमीन पर चटवाई गई थूक

बाइक से आया तो था अपनी प्रेमिका को छोड़ने लेकिन गांव के लोगों ने उन्हें देख लिया फिर क्या पहले तो लड़के की खूब पिटाई की गई और उसके बाद पंचायत बुलाई गई. पंचायत ने तालिबानी फरमान सुना दिया गया. युवक से पांच बार जमीन पर थूक फेंक कर चटवाया गया.

Updated on: 26 Oct 2022, 02:31 PM

Samastipur:

एक प्रेमी को प्रेम करने की ऐसी शर्मनाक सजा मिली है. जिसे वो शायद कभी भी नहीं भूल पायेगा. वो बाइक से आया तो था अपनी प्रेमिका को छोड़ने लेकिन गांव के लोगों ने उन्हें देख लिया फिर क्या पहले तो लड़के की खूब पिटाई की गई और उसके बाद पंचायत बुलाई गई. पंचायत ने तालिबानी फरमान सुना दिया गया. युवक से पांच बार जमीन पर थूक फेंक कर चटवाया गया और ये कसम भी खिलवाई गई के वो वापस कभी इस गांव में नहीं आएगा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के चकहबीब गांव की है. जहां पंचायत के तालिबानी फरमान का वायरल वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका के साथ बाइक पर जाते हुए युवक को लोगों ने पकड़ लिया, फिर उसकी पिटाई कर दी गई और बाद में भरी पंचायत में पांच बार जमीन पर थूक फेंक कर चटवाया गया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई. थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास उपलब्ध हो गया है. मामले की जांच की जा रही है. वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि, उजियारपुर थाना क्षेत्र महेसारी गांव का रहने वाला युवक का चकहबीब गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक बुधवार को बाइक से लड़की को छोड़ने के लिए चकहबीब गांव गया था. जहां लोगों ने उसे लड़की के साथ बाइक पर देख लिया. फिर क्या था लोगों ने युवक को पकड़ लिया. पहले तो उसकी पिटाई की फिर पंचायत बैठा कर दुबारा इस गांव में नहीं आने की नसीहत देते हुए पंचायत ने जमीन पर पांच बार थूक फेंक कर चटवाया. इस दौरान पंचायत में शामिल कुछ लोगों द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया. 

 इनपुट - मन्टुन कुमार रॉय