logo-image

प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तानी युवती ने सारी हदें की पार, किया कुछ ऐसा की दोनों हुए गिरफ़्तार

अपने प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका ने सारी हदें ही पार कर दी. अवैध तरीके से भारत की सीमा में घुसने की कोशिश की है. जिसे सुरक्षा बलों दौरा गिरफ्तार कर लिया गया है. इंडो नेपाल बॉर्डर के जरिए भारत में प्रवेश कर रही थी युवती.

Updated on: 10 Aug 2022, 05:27 PM

Sitamarhi:

प्यार में इंसान सभी सीमा को पार कर जाता है. पर क्या कोई इतना भी पागल हो सकता है कि देश की सीमा भी उसके लिए मायने न रखें. अपने प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका ने सारी हदें ही पार कर दी. अवैध तरीके से भारत की सीमा में घुसने की कोशिश की है. जिसे सुरक्षा बलों दौरा गिरफ्तार कर लिया गया है. एक नेपाली युवक को भी किया गया गिरफ्तार. भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थी पाकिस्तानी युवती .

दरअसल, पाकिस्तान के फैसलाबाद की 24 वर्षीय खादीजा नूर को भारत के हैदराबाद निवासी युवक से प्यार हो गया था. फिर क्या था जब प्यार परमान चढ़ा तो युवती भारत की सीमा को पार कर बस किसी भी तरह अपने प्रेमी से मिलना चाहती थी. बता दें कि, इंडो नेपाल बॉर्डर के जरिए भारत में प्रवेश कर रही थी युवती, लेकिन उससे पहले ही सीतामढ़ी में उसकी गिरफ्तारी हो गई. युवती के पास से उसका बर्थ सर्टिफिकेट, वीजा और पासपोर्ट बरामद हुआ है. साथ ही उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

भारतीय युवक का नाम सैयद महमूद है जो बहादुरपुरम जिला हैदराबाद तेलंगाना का निवासी है. पाकिस्तानी युवती अपना सही पहचान छुपाकर फर्जी फोटो और आधार कार्ड दिखा कर भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थी. पाकिस्तानी युवती के पास से भारत में प्रवेश करने के लिए कोई अधिकारीक दस्तावेज नहीं था. जिसके बाद सच का खुलसा हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

पूछताछ के दौरान पूरे मामले का खुलासा हुआ. वहीं, एक नेपाली युवक को भी गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम जीवन प्रसाद है. पाकिस्तान से दुबई और दुबई से काठमांडू तक पहुंची थी और भारत नेपाल सीमा के जरिए भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थी, तीनों से पूछताछ की जा रही है.