News Nation Logo
Banner

नित्यानंद राय ने उधेड़ी पाक की बखिया, बोले- पाकिस्तानी सेना ही आतंकी और आतंकी ही इनके सैनिक

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहे

By : Sushil Kumar | Updated on: 21 Oct 2019, 08:55:50 PM
कार्यक्रम में बोलते केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय

कार्यक्रम में बोलते केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

पटना:

पाकिस्तान और आतंकियों को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है. आतंकवाद पर हमला करते हुए राय ने पाकिस्तान की बखिया उधेड़ दी. पटना में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादी और सेना में कोई अन्तर नहीं है. वहां के सैनिक ही आतंकवादी और आतंकवादी ही सैनिक हैं. पकिस्तान ने गोली चलाई, हमारे जवान शहीद हुए. इसके बाद भारत की सेना ने जवाबी कार्रवाई की. जिसमें 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गये और दर्जनों आतंकवादी मारे गये. भारत ने अपनी सेना की शहादत का बदला ले लिया.

यह भी पढ़ें- अमेठी में इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया

कार्यक्रम में बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहे. कार्यक्रम से बाहर निकलने पर जब इस सैन्य कार्रवाई को लेकर रजनीतिक दलों के द्वारा उठाये जा रहे सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि जो लोग सेना की कारवाई पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें अपने जमीर में झांकना चाहिए. इतनी बड़ी कार्रवाई हुई है. पाकिस्तानी सैनिक और आतंकी मारे गए, इन्हें देश के सैनिकों को आशीर्वाद और शाबाशी देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- VIDEO: ठाणे पोलिंग बूथ पर मतदान के दौरान एक शख्स ने फेंकी स्याही, बोला- EVM पर विश्वास नहीं

ऐसे में जो रजनीतिक दल सवाल उठा रहे हैं. वो गलत कर रहे हैं. ये देश का मामला है, जब पकिस्तान ने ऐसी हरकत की तो क्या हम चुनाव का इंतजार करते. ये नरेंद्र मोदी की सरकार है इस देश में जो आतंकी घुसने की कोशिश करेगा या घुसेगा वो जिंदा नहीं बचेगा.

First Published : 21 Oct 2019, 08:55:50 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×