News Nation Logo

Crime: कैमूर में चोरों का तांडव, एक ही रात में 5 जगह चोरी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 24 Jan 2023, 06:42:29 PM
theft

कैमूर में चोरों का तांडव (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

highlights

  • कैमूर में चोरों का तांडव
  • एक रात में 5 जगह चोरी
  • पुलिस ने बैटरी चोर को रंगे हाथों पकड़ा

Kaimur:  

बिहार सरकार के सुशासन की राज्य में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ गई है. कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में एक ही रात में चोरों ने अलग-अलग कुल पांच जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. वहीं, एक बैटरी चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया गया. कहीं गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने धान के बोरों की चोरी कर ली, तो कहीं घर में रखे सारे पैसे और जेवरात लेकर चले गए. थाने के सामने जब्त कर रखी गई शराब वाली कार का बैटरी चोरी करते एक चोर को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार भी कर लिया.

यह भी पढ़ें- कटिहार में आस्था या अंधविश्वास? गर्म कोयले पर चलते हैं श्रद्धालु

कैमूर में चोरों का तांडव
औरंगाबाद के एटीसी टॉवर के प्रभात कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि लगभग एक बजे चोरों द्वारा मेरे एटीसी टॉवर का केबल काट दिया गया, जिससे एयरटेल और आइडिया का सारा कनेक्शन बैठ गया था. जिसके बाद हमने अपने वरीय पदाधिकारी को सूचना दी और मैं थाने में आवेदन देने के लिए आया हूं, लगभग एक लाख रुपए की वॉयर चोरी हुई है. अभय प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनिया शहर के वार्ड नंबर 6 में किराए के मकान पर रहते हैं. हम लोग अपने गांव चले गए थे, जब सुबह आए तो देखा कि छत के रास्ते चोर घर में ताला तोड़कर प्रवेश कर चुका है. 45 हजार रुपये नगद, एक अंगूठी, एक बाली और पांच चांदी के सिक्के अपने साथ लेते गए.

एक रात में 5 जगह चोरी
मोहनिया शहर के वार्ड 15 की रहने वाली रिंकू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरी मम्मी को लकवा मार दिया है. जहां हम सभी अस्पताल गए हुए थे. जब सुबह आया तो देखा मेन गेट का ताला तोड़ा हुआ है और घर का सारा सामान बिखरा हुआ है. जहां एक लाख रुपए और एक सोने की सिकड़ी चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है, जिसकी सूचना थाने को भी दे दिया गया है.

मोहनिया थाना क्षेत्र के बसंतपुर में चोरों द्वारा गोदाम का ताला तोड़कर करीब 500 बोरी धान चोरी कर ले गए. थाने को सूचना दे दिया गया है. मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना के सामने गाड़ियां शराब मामले में जब्त करके लाई गई है. उसकी बॉडी खोल कर बैटरी चोरी की जा रही थी, जिसे रंगे हाथ पकड़ कर मेडिकल कराते हुए जेल भेजा जा रहा है.

First Published : 24 Jan 2023, 06:42:29 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.