logo-image

Firing in Siwan: सिवान में अपराधियों का तांडव, दो सगे भाइयों को मारी गोली

सिवान जिले के महाराजगंज अनुमंडल में फिर अपराधियों ने तांडव मचाकर क्षेत्र में दहशत फैला दी है.

Updated on: 03 Nov 2022, 01:01 PM

highlights

.सिवान में अपराधियों का तांडव

.दो भाइयों को मारी गोली

.घायलों को इलाज जारी

.व्यवसायियों में आक्रोश

Siwan:

सिवान जिले के महाराजगंज अनुमंडल में फिर अपराधियों ने तांडव मचाकर क्षेत्र में दहशत फैला दी है. इस बार अपराधियों ने गोली मारकर दो सगे भाइयों को गम्भीर रुप से घायल कर क्षेत्र में दहशत का माहौल बना दिया है. घटना महाराजगंज अनुमंडल के दारौंदा थाना क्षेत्र स्थित भईया-भहनी के समीप की है. जहां अपराधियों ने दो सगे भाइयों को गोली मारकर घटना को अंजाम दिया है. जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है. 

अपराधियों द्वारा गोली कांड के बाद सभी दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकाने बंद रखने का फैंसला लिया है. वहीं, अपराधियों ने जिन दो लोगों को गोली मारी है वो दोनों दरौंदा थाना के रामचंद्रापुर गांव के रहने वाले बताए जा रहें हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस गम्भीरता से मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, घायल युवक दिलिप चौरसिया और प्रमोद चौरसिया दोनों सगे भाई हैं, जो अपना व्यवसाय कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. 

घायल युवकों की माने तो अपराधियों द्वारा उन्हें बार-बार फोन कर धमकाया जा रहा था और रंगदारी की मांग की जा रही थी. इससे पहले भी महराजगंज में कई बार अपराधियों द्वारा व्यवसायियों को धमकाने और रंगदारी मांगने का मामला भी सामने आ रहा है. लोगों का आरोप है कि रंगदारी नहीं देने पर हत्या कर देने की धमकी भी उन्हें दी जाती है. इस घटना से स्थानीय व्यवसायियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. घटना के विरोध में आज बाजार भी बंद किया गया है. इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है.

रिपोर्ट : निरंजन कुमार

यह भी पढ़ें : ED के सामने पेश नहीं होंगे सीएम हेमंत सोरेन, JMM कार्यकर्ताओं में आक्रोश, इन जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा