logo-image

मधुबनी में हथियारबंद डकैतों का तांडव, देर रात एक घर में डाला डाका

मधुबनी में हथियारबंद डकैतों ने तांडव मचाया है. डकैतों ने शिक्षक दम्पति को बंधक बनाकर लाखों की सम्पति पर डाका डाला है.

Updated on: 29 Nov 2022, 01:33 PM

highlights

.मधुबनी में डकैतों का आतंक
.शिक्षक दंपति को बंधक बनाकर की लूट
.6 लाख रुपये से ज़्यादा की लूट को दिया अंजाम
.कई कीमती सामान लेकर हुए फरार

 

Madhubani:

मधुबनी में हथियारबंद डकैतों ने तांडव मचाया है. डकैतों ने शिक्षक दम्पति को बंधक बनाकर लाखों की सम्पति पर डाका डाला है. घटना लखनौर आरएस ओपी थाना के बेहट उतरी पंचायत की है. जनता कॉलेज के सामने मोहल्ले में एक शिक्षक के घर में सात आठ की संख्या में अपराधियों ने गेट तोड़कर घर में दाखिल हुए और हथियारों के दम पर एक घंटे तक लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. डकैती की वारदात के बाद से ही इलाके में दहशत को माहौल है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार शिक्षक हरेकृष्ण महतो झंझारपुर में अपना मकान बनाकर पूरे परिवार के साथ रहते हैं. रात करीब 2 बजे के आसपास डकैत दरवाजा तोड़कर मकान के अंदर घुस गए. इसके बाद डकैतों ने हथियार के दम पर पति पत्नी को बंधक बना दिया. इसके बाद उनकी आंखों पर कपड़ा बांध दिया. डकैतो ने सभी गोदरेज की अलमारियों और ट्रंक की चाभी लेकर एक घंटा तक पूरे घर को खंगाला. इसके बाद करीब छह लाख से ऊपर का जेवर समेत घर में रखा कीमती कपड़ा समेत सामान लेकर फरार हो गए. 

वारदात के समय सभी अपराधियों ने मास्क लगाए हुए थे. पीड़ित दम्पति उनका चहरा भी नहीं देख पाए. सूचना पर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. डकैती की वारदात से इलाके में दहशत है.

रिपोर्ट : प्रशांत झा

यह भी पढ़ें: पटना में भी 5G सेवा की हुई शुरुआत, इस जगहों पर आपको मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट