logo-image
लोकसभा चुनाव

राज्य में सरकार के नुमाइंदे ही उड़ा रहे हैं शराबबंदी का मजाक, लड़कियों संग कर रहे थे पार्टी

बिहार में 2016 से शराबबंदी है, इसके बावजूद आए दिन शराब तस्करी और शराबियों की खबरें राज्य से आती रहती है.

Updated on: 23 Mar 2023, 05:13 PM

highlights

  • सरकार के नुमाइंदे उड़ा रहे हैं शराबबंदी का मजाक
  • 5 लोग शराब पार्टी करते हुए पकड़े गए
  • पार्टी में 2 महिला भी थी शामिल

 

Lakhisarai:

बिहार में 2016 से शराबबंदी है, इसके बावजूद आए दिन शराब तस्करी और शराबियों की खबरें राज्य से आती रहती है. छपरा जहरीली शराबकांड ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा था. वहीं, प्रशासन भी शराबबंदी को लेकर सख्ती में नजर आ रही है. बावजूद इसके लोग प्रदेश में शराब पार्टी करते दिख रहे हैं. राज्य में शराब बंद है और बिहार सरकार के नुमाइंदे पंचायत सचिव ही इसका खुलकर मजाक उड़ा रहे हैं. आप देख सकते हैं लाइव तस्वीर की किस तरह बिहार में शराबबंद के बावजूद भी पंचायत सचिव 2 महिलाओं के साथ अपने तीन सहयोगी के द्वारा किस तरह खुलेआम शराब का सेवन बिहार में एक कमरे में बंद होकर कर रहे हैं. सरकार ने राज्य में शराबबंदी कानून का किस तरह मजाक उड़ाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- भौकाल बनाने के चक्कर में तमंचा लहराते युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो, फिर पुलिस ने दिन में दिखाए तारे

बिहार सरकार के नुमाइंदे उड़ा रहे हैं शराबबंदी का मजाक

बता दें कि लखीसराय में देखने को मिल रहा है कि पूर्व वार्ड सदस्य और पंचायत सचिव सहित पांच लोग शराब और शराब के चक्कर में गिरफ्तार किए गए हैं. उत्पाद विभाग की पुलिस ने इसमें खलल डाला है. लखीसराय से उत्पाद पुलिस ने शराब की पार्टी करते दो महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. लखीसराय उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना इलाके में छापेमारी कर एक घर में शराब पार्टी करते पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में दो महिला समेत तीन पुरुष बताए जा रहे हैं. जिसमें बड़हिया प्रखंड के पंचायत सचिव अशोक कुमार भी शामिल हैं. उत्पाद निरीक्षक राकेश प्रकाश ने बताया कि ये लोग शराब पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान उत्पाद पुलिस को सूचना मिली और त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.