logo-image

बिहार की राजनीति में आंसू ला सकता है प्याज, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज किसान तबाह हो रहा है, युवा बेरोजगार है और बिहार भयानक गरीबी की ओर बढ़ रहा है. लोग शिक्षा, नौकरी और चिकित्सा सहायता के लिए बिहार से पलायन कर रहे हैं.

Updated on: 26 Oct 2020, 11:22 AM

पटना:

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा के पहले चरण का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. प्रचार के आखिरी दिन कई रैलियां होने जा रही है. वहीं राजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि आज के समय में महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है. एक समय था जब भारतीय जनता पार्टी के लोग प्याज की माला पहनते थे और आज जब यह 100 रुपये किलो हो गया है तो वे कुछ नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये वही लोग है जब प्याज (Onion,) का दाम 50-60 रुपये किलो था तब बोल रहे थे. अब जब यह 80 रुपये के पार पहुंच गया है तो यह लोग चुप हैं. 

यह भी पढ़ें: बिहार में आ रहा NDA, BJP बनेगी सबसे बड़ा दल

शिक्षा, नौकरी और चिकित्सा सहायता के लिए बिहार से पलायन कर रहे हैं लोग
तेजस्वी ने कहा कि आज बेरोजगारी है, भुखमरी बढ़ रही है, छोटे व्यापारी नष्ट हो रहे हैं और गरीबी भी बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि जीडीपी लगातार नीचे जा रही है. हम एक भयानक आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि आज किसान तबाह हो रहा है, युवा बेरोजगार है और बिहार भयानक गरीबी की ओर बढ़ रहा है. लोग शिक्षा, नौकरी और चिकित्सा सहायता के लिए बिहार से पलायन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: चिराग पासवान का बड़ा ऐलान- जहां LJP का प्रत्याशी नहीं, वहां BJP को दें वोट

पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन
आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेता चुनावी रैली करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को दो जगहों पर चुनावी रैलियां करेंगे. दोपहर 12 बजे औरंगाबाद में नड्डा चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो शाम 3.55 बजे पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. नड्डा के अलावा बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन आज चार चुनावी रैली करने वाले हैं. वहीं, नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर, महुआ और मनहर (वैशाली) में जनता से रूबरू होंगे.