logo-image

छपरा में जहरीली शराब से मौत पर, सीएम नीतीश कुमार ने कहा, शराब पिओगे तो मरोगे ही

ऐसे में सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर साफ़ कर दिया है की भले ही सरकार बदल गई है. मगर शराबबंदी कानून से कोई समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा की शराब बुरी चीज़ है पियोगे तो मरोगे ही.

Updated on: 12 Aug 2022, 01:51 PM

Patna:

बिहार में शराबबंदी होने के बाबजूद लगातार इसके मामले निकल कर सामने आते हैं. जहरीली शराब से छपरा में 5 लोगों की मौत हो गई वहीं, कइयों की हालत गंभीर बनी हुई है. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर साफ़ कर दिया है की भले ही सरकार बदल गई है. मगर शराबबंदी कानून से कोई समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा की शराब बुरी चीज़ है पियोगे तो मरोगे ही. हमने पहले ही आपको ये कहा था. 

शराब से हो रही मौतों पर जब सीएम नीतीश से सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे तौर पर कह दिया कि शराब बुरी चीज है, इसे पिओगे तो मरोगे. उन्होंने कहा कि शराबबंदी सभी के हित में है और शराब बंद होने से लोगों के घरों में खुशहाली आई है. सीएम के इस बयान से यह तो साफ हो गया है की भले ही राज्य में महागठबंधन की सरकार आ गई है लेकिन वे शराबबंदी पर कोई समझौता नहीं करने वाले हैं. कानून में कोई बदलाव नहीं होगा. 

बता दें कि, रक्षाबंधन के मौके पर सीएम नीतीश कुमार राजधानी पटना स्थित इको पार्क में पेड़ को राखी बांधने के लिए पहुंचे थे. जैसा की वो हर साल करते हैं, इसी दौरान छपरा में जहरीली शराब से हुई मौत के सवाल पर उन्होंने कहा कि शराब के खिलाफ सरकार लगातार अभियान चला रही है. उन्होंने कहा कि शुरू से ही कहते आ रहे हैं कि शराब बुरी चीज है, पिओगे तो यही होगा. वहीं, उन्होंने लोगो से अपील की है कि वे शराब का सेवन ना करें. उन्होंने कहा कि समाज में कुछ लोग गड़बड़ी करने वाले रहते ही है, उनलोगो पर कार्रवाई लगातार की जा रही है.