logo-image

Bihar News: JDU MLA के बेटे का अश्लील वीडियो वायरल, नूतन पटेल बोले- फंसाया गया है

बिहार के खगड़िया की बेलदौर विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 20 Jul 2023, 03:13 PM

highlights

  • JDU MLA के बेटे का अश्लील वीडियो वायरल
  • नूतन पटेल बोले- फंसाया गया है
  • मांगे जा रहे हैं रुपये - नूतन पटेल

Khagaria:

बिहार के खगड़िया की बेलदौर विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेडीयू विधायक का बेटा नूतन पटेल बिना कपड़ों के है और अश्लील हरकतें करते दिख रहा है. वीडियो में दूसरी तरह एक लड़की भी अश्लील हरकतें करती दिख रही है. बताया जा रहा है कि 47 सेकंड के इस वीडियो के जरिये नूतन पटेल को सेक्सटॉर्शन गैंग ने शिकार बनाने की कोशिश की है और रुपये नहीं देने पर उसका वीडियो वायरल किया गया है.

वीडियो आते ही क्या हुआ?

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात नूतन पटेल के पास एक लड़की का वीडियो कॉल आया. बातचीत के दौरान उस लड़की ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया और इसका वीडियो रिकोर्ड कर लिया. इसके बाद फोन कटते ही नूतन के फोन पर वो वीडियो भेजी गई और रुपयो की मांग की गई. उसे कहा गया कि अगर वो रुपये नहीं देगा तो उसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. वॉट्सऐप के जरिए नूतन से लाखों रुपये की मांग की गई. 

ये भी पढ़ें-मुश्किल में विपक्ष की 'INDIA', दिल्ली पुलिस से शिकायत, बदलना होगा नाम!

बार-बार मांगे गए रुपये

नूतन का कहना है कि लड़की ने उसे करीब 10 बार वीडियो कॉल आया. जैसे ही फोन उठाया तो वो लड़की बिना कपड़ों के थी और मुझे भी ऐसा ही करने के लिए कह रही थी. फोन काटने के बाद उसके पास एक वीडियो आया और वायरल ना करने के बदले रुपयों की मांग की गई है. इतना ही नहीं, इस दौरान उसके पास एक शख्स का और फोन आया. उस शख्स ने खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का सदस्य बताया और कहा कि तुमहारा वीडियो 2 घंटे में वायरल होने वाला है वीडियो यूट्यूबर राकेश शर्मा से बात करो और वायरल करने से रोको. इसके बाद नूतन ने राकेश शर्मा से बात की तो उसने भी रुपयों की मांग रख दी.

ये पहली बार नहीं है जब जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल अपने परिवार के सदस्य की हरकत को लेकर चर्चा में आए हों. इससे पहले विधायक के भतीजे का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो महिला की पिटाई कर रहा था.