logo-image

Viral Video: सरस्वती पूजा में स्कूल में परोसा गया अश्लील डांस, बार बालाओं ने लगाए ठुमके

26 जनवरी को देशभर में विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा धूमधाम से की गई. वहीं, बिहार-झारखंड में वसंत पंचमी को बहुत हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है.

Updated on: 29 Jan 2023, 02:50 PM

highlights

  • सरस्वती पूजा में अश्लील डांस
  • बार-बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Bhagalpur:

Obscene Viral Dance Video: 26 जनवरी को देशभर में विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा धूमधाम से की गई. वहीं, बिहार-झारखंड में वसंत पंचमी को बहुत हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. स्कूल-कॉलेज के साथ ही जगह-जगह पर मां सरस्वती की प्रतिमा लगाई जाती है और उनकी पूजा की जाती है. वहीं कई बार लोग पूजा-पाठ के नाम पर ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसे कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता. बिहार के गोपालपुर से कुछ ऐसी ही खबर सामने आई है, जहां मां की पूजा के दौरान स्कूल में बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इस मामले को लेकर खबर तब सामने आई, जब इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें- बिहार के FLAG MAN, फौजी नहीं बन सके तो कुछ यूं कर रहे देश की सेवा

नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकनपुर में स्थित लाल जी विद्यालय की यह घटना है. जहां पूजा के दौरान बाल बालाओं ने मंच पर जमकर अश्लीलता परोसा. इस कार्यक्रम के दौरान जिस तरह से अश्लील गानों पर बार बालाओं ने ठुमका लगाया, यह निंदनीय है. इस तरह से स्कूल में अश्लीलता परोसने का मकसद लोगों का भीड़ इकट्ठा करना था. इतना ही नहीं बार बालाओं का डांस देखकर दर्शकों ने भी स्टेज पर चढ़कर जमकर डांस किया.

जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजकों ने प्रशासन से अनुमति भी नहीं ली थी. अब देखना यह है कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन इस पर क्या कार्रवाई करती है या फिर अन्य कई मामले की तरह यह भी ठंडे बस्ते में बंद कर दिया जाएगा. वहीं जब नवगछिया के एसडीओ से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह बोलते हुए हाथ झाड़ लिया कि उन्हें इस घटना की कोई जानकारी ही नहीं है.