News Nation Logo

अतहर परवेज के सेल फोन में मिला नूपुर शर्मा का फोन नंबर और एड्रेस

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 19 Jul 2022, 03:09:42 PM
athar parvez

अतहर परवेज के सेल फोन में मिला नूपुर शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल में गिरफ्तार अतहर परवेज के पास से चौकानें वाली खबर मिली है. अतहर परवेज के मोबाइल फोन से भाजपा की पूर्व प्रवक्‍ता नूपुर शर्मा का फोन नंबर और उनका पता बरामद किया. इससे बिहार के साथ ही सेंट्रल एजेंसियां भी चौकन्‍नी हो गई हैं. NIA,IB और पटना पुलिस की छानबीन के दौरान य‍ह अहम जानकारी सामने आई है. अतहर परवेज के मोबाइल फोन से नूपुर शर्मा का फोन नंबर और एड्रेस मिलने के बाद अब भाजपा की पूर्व प्रवक्‍ता पर हमले की आशंका जताई जाने लगी है. बता दें कि फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल के गिरफ्तार संदिग्‍धों से पूछताछ में नूपुर शर्मा का जिक्र होने की बात पहले भी सामने आ चुकी है.

इसमें नूपुर शर्मा का वीडियो दिखाकर लोगों का ब्रेनवॉश करने की साजिश रची गई थी. बता दें पैगंबर मोहम्मद साहब पर तथाकथित रूप से आपत्तिजनक बयान और टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा अधिक समय से राष्ट्रीय के साथ अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भी बनी हुई है.

फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल केस में पटना पुलिस की एसआईटी, बिहार एटीएस और सेंट्रल एजेंसियां गिरफ्तार संदिग्‍धों से लगातार पूछताछ कर रही है. खासकर अतहर परवेज और अरमान मलिक से ज्‍यादा से ज्‍यादा जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है. इन दोनों से पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाली जानकारी हाथ भी लगी है. पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नापाक मंसूबों के बारे में भी पता चला है. बता दें कि टेरर मॉड्यूल का खुलासा होने के बाद से केंद्रीय जांच एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं.

First Published : 19 Jul 2022, 03:09:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.