News Nation Logo

महागठबंधन पर नड्डा का हमला, कहा- 'लालटेन राज' नहीं 'एलईडी राज' चलेगा

अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया. इसलिए गायब किया, क्योंकि बिहार की जनता जागरूक है और अब लूटराज या लालटेन राज नहीं चलेगा. अब मोदी का एलईडी राज चलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 20 Oct 2020, 09:33:49 PM
jp nadda 2010

जेपी नड्डा (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यो का जिक्र किया, वहीं विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. नड्डा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पोस्टर से लालू प्रसाद की तस्वीर गायब होने पर कटाक्ष करते हुए कहा, "राजद के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालूजी उसमें नहीं दिख रहे. अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया. इसलिए गायब किया, क्योंकि बिहार की जनता जागरूक है और अब लूटराज या लालटेन राज नहीं चलेगा. अब मोदी का एलईडी राज चलेगा.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस की नीति प्रारंभ से ही लटकाना, अटकाना, भटकाना और काम नहीं करने की रही है. कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल ने भी सर्वोच्च न्यायालय में राम मंदिर निर्माण कार्य को लटकाने की कोशिश की थी, लेकिन न्यायालय के फैसले के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ कर दिया गया.

उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की भी चर्चा की और कहा कि पहले पाकिस्तान के लिए श्रीनगर आरामगाह बना था, लेकिन अब आतंकवादी भी समझते हैं कि अगर घुसेगा तो सजा-ए-मौत मिलेगी.

भाजपा प्रमुख ने लोगों को सचेत करते हुए कहा, कभी भी किसी पार्टी और नेता को इस आधार पर मत चुनिए कि वो क्या करेगा. किसी को भी चुनना है तो इस आधार पर चुनिए कि उस पार्टी ने और उस नेता ने पहले क्या किया है, अगर उसने पहले अच्छा काम किया है तो वो आगे भी करेगा, इस आधार पर आप चुनिए. नड्डा ने कहा, "बिहार में अब गुंडाराज नहीं चलेगा, कानून का राज चलेगा. बाहुबली का राज नहीं चलेगा, विकास बल का राज चलेगा. अब ये अंतर बिहार में आ गया है और ये हमको समझना होगा."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Oct 2020, 09:33:49 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.