logo-image

बेगूसराय का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, STF की टीम ने चलती ट्रेन से यूं दबोचा

बेगूसराय जिले का कुख्यात बदमाश और 50 हजार रुपए का इनामी सेठ कुमार महंथा को पटना एसटीएफ की टीम ने बक्सर जिले में चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 12:33 PM

Begusarai:

बेगूसराय जिले का कुख्यात बदमाश और 50 हजार रुपए का इनामी सेठ कुमार महंथा को पटना एसटीएफ की टीम ने बक्सर जिले में चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश महंथा बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के देवपुरा गांव का रहने वाला है. फरवरी 2021 में विष्णु पुर पंचायत के मुखिया प्रभा देवी के पति पूर्व मुखिया और सीपीआई नेता गणेश पोद्दार की हत्या करने के बाद से फरार चल रहा था. दरअसल, पटना एसटीएफ को सूचना मिली थी कि कुर्ला पटना एक्सप्रेस ट्रेन से कुख्यात बदमाश महंथा यात्रा कर रहा है.

इस सूचना पर पटना एसटीएफ ने बक्सर स्टेशन के निकट पटना कुर्ला एक्सप्रेस चलती ट्रेन से महंथा को गिरफ्तार कर लिया है.  फिलहाल पटना एसटीएफ की टीम गिरफ्तार बदमाश को लेकर बेगूसराय पहुंची है, जो बेगूसराय पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. सीपीआई नेता गणेश पोद्दार की हत्या 16 फरवरी 2021 को उस वक्त की गई थी जब गणेश पोद्दार देवपुरा चौक पर अपने समर्थकों से बात कर रहे थे. तभी बाइक सवार मौके पर पहुंचा और तीन गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

गणेश पोद्दार की हत्या के बाद विधानसभा में कई बार बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सीपीआई विधायक सूर्यकांत पासवान ने सवाल उठाया था. गिरफ्तार बदमाश पर हत्या समेत कई मामले पहले दर्ज हैं और वह गणेश पोद्वार की हत्या के बाद से लगातार फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए सरकार ने ₹50000 का इनाम रखा था. अब पटना एसटीएफ के द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.