News Nation Logo
Banner

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा की तरफ से अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चल रही तमाम कयासों के बीच मंगलवार को कहा कि फिलहाल इस मसले पर भाजपा की तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं आया है.

IANS | Updated on: 15 Dec 2020, 02:15:38 PM
Nitish Kumar JDU

नीतीश कुमार (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चल रही तमाम कयासों के बीच मंगलवार को कहा कि फिलहाल इस मसले पर भाजपा की तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं आया है. इस बयान के बाद मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री ने गेंद भाजपा के पाले में डाल दी है. नीतीश कुमार ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा की तरफ से अब तक कोई प्रस्ताव नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:  94 हजार प्राइमरी टीचर्स को लेकर पटना हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, अभ्यर्थियों को मिली बड़ी राहत 

नीतीश कुमार ने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार संबंधी विषय पर अभी बातचीत नहीं हुई है. भाजपा की तरफ से मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर प्रस्ताव आएगा तभी कोई निर्णय लिया जाएगा.  इधर, भाजपा के प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार का अधिकार मुख्यमंत्री का है, लेकिन बिहार में गठबंधन की सरकार है. इसमें मंत्रिमंडल विस्तार के पूर्व सभी दल के नेता बैठेंगे और सलाह मशविरा के बाद सबकुछ तय होगा.

यह भी पढ़ें: बिहार के नतीजों से सबक! JDU की सवर्ण समेत इन नेताओं का कद बढ़ाने की तैयारी 

उल्लेखनीय है कि बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है. बिहार में विधानसभा चुनाव में राजग के सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री के अलावा 14 लोगों को मंत्री बनाया गया. इसके बाद एक मंत्री ने इस्तीफा दे दिया. सरकार बनने के बाद से ही मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कयासों का दौर जारी है.

First Published : 15 Dec 2020, 02:15:38 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.