logo-image

JDU MLC के बयान पर नित्यानंद राय का बयान, कहा- पाकिस्तान जाकर करें भ्रमण

जदयू नेता नीरज कुमार के बयान पर बीजेपी नेता हमलावर होते नजर आ रहे हैं. भारत की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर बताने पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि एक बार पाकिस्तान जाकर भ्रमण करना चाहिए.

Updated on: 21 Aug 2023, 08:20 PM

highlights

  • पाकिस्तान प्रेम पर नित्यानंद राय का बयान
  • जदयू-राजद-कांग्रेस नेता जाकर करें पाकिस्तान का भ्रमण
  • संविधान का 'स' तक नहीं समझते ललन सिंह

Patna:

बिहार में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है, जिसे लेकर पहले भाजपा नेता संजय जायसवाल ने बिहार की तुलना पाकिस्तान से करते हुए कहा था कि बिहार में कानून व्यवस्था पाकिस्तान से भी बदतर है. जिसका जवाब देते हुए अब जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि देश के अंदर जितनी भी रिपोर्ट निकल कर सामने आ रही हैं, उसमें यह स्पष्ट है कि भारत की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर है. साथ ही उन्होंने कई रिपोर्ट्स का हवाला भी दिया. वहीं, जैसे ही नीरज कुमार ने यह बयान दिया बिहार के साथ-साथ पूरे देश का सियासी पारा हाई हो गया. 

यह भी पढ़ें- विजय सिन्हा का हमला, कहा- महागठबंधन के पाकिस्तान प्रेम ने बिहारियों को किया शर्मसार

पाकिस्तान जाकर करना चाहिए भ्रमण 

वहीं, अब जदयू नेता नीरज कुमार के बयान पर बीजेपी नेता हमलावर होते नजर आ रहे हैं. भारत की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर बताने पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि एक बार पाकिस्तान जाकर भ्रमण करना चाहिए. तो आज अपर्रोक्ष रूप से भारत की जनता पाकिस्तान मर्दाबाद कहती है. जदयू-राजद- कांग्रेस के लोग पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले लोग है. पाकिस्तान की जनता मोदी, मोदी, भारत जैसा व्यवस्था करे कह रहे हैं और यहां के लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. 

संविधान का 'स' तक नहीं समझते ललन सिंह

इसके साथ ही नित्यानंद राय ने कहा कि इन लोगों का दिमाग समाप्त हो गया है और ये लोग दिमागी दिवालियापन हैं. वहीं, नीरज कुमार के साथ ही नित्यानंद राय ललन सिंह पर भी हमला किया. दरअसल, ललन सिंह ने रविवार को राजगीर स्थित इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर हॉल एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर बीजेपी की सरकार 2024 में आ गई तो वो डॉक्टर भीमराव आंबेडकर के द्वारा बनाए गए संविधान को बदलकर 'नरेंद्र मोदी संविधान' कर देंगे. ललन सिंह के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है. वहीं, केंद्रीय मंत्री ने ललन सिंह के इस बयान पर कहा कि उन्हें संविधान का 'स' तक समझ में नहीं आता है और जितनी संविधान की समझ पीएम नरेंद्र मोदी को है, उतनी किसी को नहीं है.