logo-image

नित्यानंद राय का नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार, कहा- दूसरे के दिमाग से सोचते हैं CM

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पटना पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के बयान पर जमकर पलटवार किया.

Updated on: 12 Aug 2023, 08:45 PM

highlights

  • राज्य में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह समाप्त
  • पूरा का पूरा महागठबंधन साफ हो जाएगा
  • भाजपा के पास चेहरे की कोई कमी नहीं

Patna:

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पटना पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के बयान पर जमकर पलटवार किया. जुबानी हमला करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार क्या बोलेंगे, किस समय बोलेंगे और उसका क्या मतलब होगा, वह खुद नहीं समझते हैं. नीतीश जी की जुबान अपनी जुबान नहीं है, वह दूसरे की जुबान से बोलते हैं. दूसरों के आंखों से देखते हैं, दूसरे के दिमाग से सोचते हैं. बिहार की जनता समझ चुकी है कि नीतीश कुमार निराशा में चले गए हैं. उनको बिहार के विकास से मतलब नहीं है, ना बिहार की विधि व्यवस्था से मतलब है.

यह भी पढ़ें- AIIMS को लेकर PM मोदी पर तेजस्वी ने बोला करारा हमला, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखी पुरानी चिट्ठी की सार्वजनिक

राज्य में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह समाप्त

राज्य में लॉयन ऑर्डर पूरी तरह समाप्त हो चुका है, हर दिन हत्या, अपहरण, दुष्कर्म, डकैती, चोरी की खबरें सामने आ रही है. सरकार उस पर ध्यान हीं दे रही है. बिहार में जो भी विकास हो रहा है, वह केंद्र सरकार के पैसे से हो रहा है. प्रधानमंत्री ने कई बड़े उपहार बिहार को दिए हैं और इससे बिहार का बड़ा इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा हुआ है. इससे लोगों को रोजगार मिल रहा है और आगे भी रोजगार मिलेगा. बिहार सरकार केंद्र पर आरोप लगाते हैं कि उन्हें केंद्र से पैसा नहीं मिलता है. अगर सच में केंद्र सरकार बिहार को पैसा ना दें, तो राज्य का विकास नहीं होगा.

पूरा का पूरा महागठबंधन साफ हो जाएगा

नीतीश कुमार ने आरोप लगाया कि जब सदन चलता है, तब प्रधानमंत्री सदन में नहीं रहते. वहीं आगामी चुनाव में भाजपा का आने वाले चुनाव में सफाया हो जाएगा. उसको लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि महागठबंधन की सफाई होगी. 40 में से 40 सीट एनडीए गठबंधन जीतेगी. 2024 के चुनाव में और भारी बहुमत से बीजेपी जीत हासिल करेगी और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी. इसी के साथ पूरा का पूरा महागठबंधन साफ हो जाएगा, नीतीश कुमार महागठबंधन में गए हैं. वहां उनका कुछ नहीं होगा, दर-दर भटक कर उनको क्या मिला.

भाजपा के पास चेहरे की कोई कमी नहीं

इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जो मजबूत जनाधार पहले मिला था, पार्टी के कार्यकर्ता ने दिन-रात मेहनत की. बावजूद इसके नीतीश कुमार को पुनः मुख्यमंत्री बनाया, 42- 43 सीट मिलने के बावजूद भी नीतीश कुमार को स्ट्राइक रेट के साथ सीएम बनाया गया. उनका पतन तो पहले ही हो चुका था. भाजपा के पास चेहरे की कोई कमी नहीं थी. चाहे वह 2005 हो, 2010 हो, 2015 हो या फिर आने वाला 2025, उनका सुपड़ा साफ हो जाएगा.