logo-image

नित्यानंद राय ने समाधान यात्रा पर उठाया सवाल, कहा - जब लोगों से मिले ही नहीं तो समाधान कैसा

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने समाधान यात्रा को लेकर कहा कि लोगों की किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है. जब नीतीश किसी से मिले ही नहीं तो समाधान कैसे हो गया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद बिहार के लिए सबसे बड़ी समस्या हैं.

Updated on: 17 Feb 2023, 08:34 AM

highlights

  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा बेगूसराय में हो गई समाप्त 
  • किसी से मिले ही नहीं तो समाधान कैसे हो गया - नित्यानंद राय 
  • बीजेपी के कारण ही बिहार में हुआ विकास का काम  - नित्यानंद राय 

 

 

Patna:

4 जनवरी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा की शुरुआत की थी. लगभग डेढ़ महीने बाद कल सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा बेगूसराय में समाप्त हो गई. इस यात्रा को सीएम नीतीश कुमार ने सफल बताया है. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में नए तकनीक से काम हो रहा है. इस यात्रा के दौरान उन्होंने लोगों से मिलकर उनकी समस्या सुनी और उसका समाधान किया, लेकिन अब उनकी इस यात्रा पर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी का कहना है कि मुख्यमंत्री किसी से मिले ही नहीं तो समाधान क्या किया है.  

किसी भी समस्या का नहीं हुआ समाधान 

दरअसल केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने समाधान यात्रा को लेकर कहा कि लोगों की किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है. जब नीतीश किसी से मिले ही नहीं तो समाधान कैसे हो गया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद बिहार के लिए सबसे बड़ी समस्या हैं. जब हम साथ थे तो हमें ये विश्वास था कि सहयोगी होने के नाते नीतीश पहले काम करेंगे लेकिन केवल कुछ मुद्दों को छोड़कर उन्होंने हर मुद्दों पर नकारात्मक संकेत दिया. गृह राज्य मंत्री ने कहा कि बीजेपी कोटे के मंत्रियों के कारण ही बिहार में विकास का काम हुआ है. नीतीश तो केंद्र सरकार की योजना को लागू ही नहीं करने देते हैं. 

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का समापन, बेगूसराय में हुई सीएम के खिलाफ नारेबाजी

केंद्र सरकार अब भी कर रही है बिहार का सहयोग 

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर उन्होंने कहा की वो भी बिहार की विकास की ओर ध्यान नहीं देते हैं. केंद्र सरकार अब भी बिहार का सहयोग करती है. इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार को गूंगी और बहरी बताया है और ये भी कहा कि बिहार में फिर से जंगलराज की स्थिति हो गई है. सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है बिहार में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं का कारण यही है.  

बीजेपी सांसद ने भी साधा निशाना

सीएम नीतीश की समाधान यात्रा पर बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने जमकर निशाना साधा. बीजेपी सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार राजनीतिक समाधान करने निकले थे. नीतीश कुमार का महागठबंधन बेमेल है. सीएम नीतीश कुमार आने वाले समय में कोई ना कोई फैसला लेंगे.