News Nation Logo

नीतीश कुमार बैलेट से नहीं बुलेट से जीतना चाहते हैं मतदान- भागलपुर जिलाध्यक्ष

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 08 Sep 2022, 03:36:08 PM
bhagalpur rally

नीतीश कुमार बैलेट से नहीं बुलेट से जीतना चाहते हैं मतदान (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Bhagalpur:  

भागलपुर मे बढ़ते अपराध व गिरते कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी जन आक्रोश मार्च निकाली. यह जन आक्रोश रैली घंटा घर होते हुए भागलपुर समाहरणालय कचहरी चौक पहुंचकर बढ़ते अपराध और गिरते कानून व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन को ज्ञापन सौंपा. लोगों का कहना है कि शहर के बीच घनी आबादी वाले मोहल्ले के श्री निकेतन अपार्टमेंट में दो व्यक्ति जिसमें एक सुरक्षा गार्ड था, उन दोनों की गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया गया. जिसमें गार्ड की मृत्यु हो गई और दूसरा घायल अवस्था में जीवन व मृत्य से संघर्ष कर रहा है. इस घटना से पूरा भागलपुर में हड़कंप मच गया. 

वहीं भारतीय जनता पार्टी के भागलपुर जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह चुनाव बैलेट से नहीं बुलेट से जीतना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा जब से महागठबंधन की सरकार बनी है, तब से अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है और कानून व्यवस्था समाप्त होकर जंगलराज की ओर बढ़ता जा रहा है. लगातार व्यापारियों से रंगदारी लूट, हत्या जैसे अपराधिक मामले चरम सीमा पर है. सभी घटनाएं खुलेआम अंजाम देकर अपराधी आराम से निकल जाते हैं, अपराधियों को प्रशासन का भय ही नहीं है.

इसके अलावा गोराडीह में पुजारी साह की पत्नी अंजू देवी की अपराधी द्वारा पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, नगर निगम के कर्मचारी गौतम मलिक की हत्या, व्यापारी राजेश जैन के कर्मचारी से रुपए की लूट, शहर में चरस, शराब, गांजा, जुआ, अवैध बालू सहित अनेकों अवैध कारोबार धड़ल्ले से फल-फूल रहे हैं जिस पर प्रशासन ध्यान नहीं दे रही है इस कारणों से अपराधियों में लगातार वृद्धि हो रही है. जिसे लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जन आक्रोश मार्च निकाला गया.

First Published : 08 Sep 2022, 03:36:08 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.