News Nation Logo

BREAKING

Banner

नीतीश ने CM पद की शपथ ली तो तेजस्वी ने किया ये धमाकेदार ट्वीट 

Tejashwi yadav tweet on nitish kumar oath: राजभवन में सोमवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. बिहार के राज्यपाल फागू लाल चौहान ने नीतीश को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 Nov 2020, 05:50:20 PM
tejashwi yadav

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

Tejashwi yadav tweet on nitish kumar oath: राजभवन में सोमवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. बिहार के राज्यपाल फागू लाल चौहान ने नीतीश को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस पर आरजेडी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने कटाक्ष करते नीतीश कुमार के खिलाफ ये धमाकेदार ट्वीट किया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा- नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएं... आशा करता हूं कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं एनडीए (NDA) के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनाएंगे.

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. राजभवन में आयोजित समारोह में राज्यपाल फागू चौहान ने कुमार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, देवेंद्र फडणवीस सहित भाजपा के शीर्ष नेता मौजूद थे.

नीतीश कुमार के साथ भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं कटिहार से विधायक तारकिशोर प्रसाद, उपनेता एवं बेतिया से विधायक रेणु देवी ने भी शपथ लिया. बिहार में हाल ही में सम्पन्न विधानसभा चुनाव में राजग को 125 सीटें मिलीं, जिसमें नीतीश कुमार की जद (यू) को 43 सीटें मिलीं जबकि भाजपा को जद (यू) से 31 सीट अधिक (74 सीट) हासिल हुई.

 

 

First Published : 16 Nov 2020, 05:27:48 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो