logo-image

बीमा भारती के आरोपों पर नीतीश ने दी प्रतिक्रिया, लेसी सिंह का किया बचाव

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जब से कैबिनेट विस्तार हुआ है, तब से लगातार प्रदेश सरकार के मंत्रियों से जुड़े विवाद सामने आ रहे हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 03:44 PM

Patna:

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जब से कैबिनेट विस्तार हुआ है, तब से लगातार प्रदेश सरकार के मंत्रियों से जुड़े विवाद सामने आ रहे हैं. पहले तो आरजेडी नेता कार्तिक सिंह को कानून मंत्री बनाने को लेकर बवाल मचा हुआ है तो दूसरी ओर जेदीयू पार्टी के नेताओं में भी तनाव देखने को मिल रहा है. दरअसल, जेदीयू विधायक बीमा भारती ने अपनी ही पार्टी की खाद्य और उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह पर कई बड़े आरोप लगाए हैं और सीएम से तुरंत उन्हें मंत्री पद से हटाने की भी मांग कर दी है. तमाम विवादों के बीच अब सीएम नीतीश कुमार ने लेसी सिंह और बीमा भारती को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बीमा भारती के लेसी सिंह पर लगाए गए सभी आरोपों को सीएम ने खारिज कर दिया है और इसे गलत बताया है. लेसी सिंह का बचाव करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हर किसी को मंत्री नहीं बनाया जा सकता है. इसके साथ ही सीएम ने कहा कि बीमा को इतनी इज्जत दी लेकिन उन्होंने गलत बात की. पहले हम उन्हें प्यार से समझाएंगे, अगर फिर भी उनको समझ नहीं आएगा तो फिर जो करना हो करें. 

बता दें कि बीमा भारती ने सीधे तौर पर धमकी दी है कि अगर नीतीश लेसी सिंह को कैबिनेट मंत्री के पद से नहीं हटाएंगे तो वह इस्तीफा दे देंगी और सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगी. इसके साथ ही बीमा ने लेसी पर हत्या और जबरन वसूली के भी आरोप लगाए हैं.