logo-image

दिल्ली जाने से पहले अपने राजनीतिक गुरु से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार

दोपहर बाद 3 बजे उन्हें पटना से दिल्ली के लिए रवाना होना है लेकिन उससे ठीक पहले नीतीश आज लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे. नीतीश और लालू की इस मुलाकात को बेहद खास माना जा रहा है.

Updated on: 05 Sep 2022, 05:37 PM

Patna:

सीएम नीतीश कुमार विपक्ष को एक जुट करने के लिए आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे. लेकिन उससे पहले नीतीश 10 सर्कुलर लालू यादव से मिलने पहुंचे . इनकी मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहें कहा जा रहा है कि आज शिक्षक दिवस के दिन पर वो अपने राजनीतिक गुरु से गुरुमंत्र लेने गए थे. दोपहर बाद 3 बजे उन्हें पटना से दिल्ली के लिए रवाना होना है लेकिन उससे ठीक पहले नीतीश आज लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे. नीतीश और लालू की इस मुलाकात को बेहद खास माना जा रहा है.

लालू यादव से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार जब राबड़ी आवास के बाहर आए तो उन्होंने कहा कि आज दिल्ली जाने का कार्यक्रम है और दिल्ली में एक के बाद एक विपक्ष के नेताओं से वह मुलाकात करेंगे. राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात का कार्यक्रम है. बता दें कि विपक्षी नेताओं से अगले 3 दिनों तक नीतीश दिल्ली में मुलाकात करने वाले हैं. लेकिन दिल्ली रवाना होने से पहले लालू से नीतीश की मुलाकात बेहद खास मानी जा रही है. माना जा रहा है कि लालू यादव ने नीतीश को विपक्षी एकता का जो फार्मूला दिया है, उसमें 2024 के प्लान को सटीक बनाने के लिए टिप्स है.

वहीं, उन्होंने कहा कि दिल्ली जाने से पहले वे लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे थे. अभी दिल्ली जा रहे हैं दिल्ली में विपक्षी दलों को एकजुट करना है. इन्ही सब मुद्दों को लेकर लालू प्रसाद से बातचीत हुई है.