logo-image

बिहार : तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर बोला हमला कहा-आपस में ही लड़ रहीं दोनों पार्टियां

उन्होंने राजद प्रत्याशी उमेश कुमार सिंह के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया.

Updated on: 11 Oct 2019, 09:22 AM

New Delhi:

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने चुनाव का प्रचार दरौंदा विधानसभा से की. गुरुवार को जिला के सिसवन प्रखंड स्थित चैनपुर बाजार में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने राजद प्रत्याशी उमेश कुमार सिंह के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया.

सरकार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा कि बिहार एक ऐसा राज्य है, जहां 4 सालों में 4 सरकारें देखने को मिली. उन्होंने कहा कि जब सरकार के पास जनता की सेवा करने का सही समय आया है, तब सत्ता में बैठी दोनों पार्टियां आपस में कुत्ते-बिल्ली की तरह लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें- मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों में हुई खूनी झड़प, पुलिस ने इलाका किया सील

'नीतीश कुमार को कहा ठग'

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कोई भी सरकार तबतक विकास नहीं कर सकती, जबतक सरकार में स्थिरता न हो. इसी क्रम में उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि विकास को लेकर नीतीश कुमार के पास न तो कोई विचारधारा है और न ही कोई नीति है. उन्होंने नीतीश कुमार को ठग बताते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं है, जिसे नीतीश कुमार ने ठगने का काम नहीं किया होगा.

बतादें बिहार विधानसभा चुनाव अगले साल होना है. लेकिन इससे पहले राज्य के 5 विधानसभा सीट और 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है. बता दें कि इस बार बिहार में उपचुनाव 21 अक्टूबर को होना है. इसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है.