News Nation Logo

BREAKING

आरसीपी सिंह को JDU अध्यक्ष बनाने के बाद नीतीश कुमार ने कही ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोगों को जैसे संगठन का विस्तार करना चाहिए था वैसे नहीं कर पाए. हम पार्टी के काम में लगे थे, लेकिन पार्टी पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे.

Written By : Rajnish Sinha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Dec 2020, 06:29:33 PM
cm nitish kumar

आरसीपी सिंह को JDU अध्यक्ष बनाने के बाद नीतीश कुमार ने कही ये बड़ी बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोगों को जैसे संगठन का विस्तार करना चाहिए था वैसे नहीं कर पाए. हम पार्टी के काम में लगे थे, लेकिन पार्टी पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे. रामचंद्र बाबू पार्टी को आगे ले जाने का काम कर रहे थे. इसलिए अध्यक्ष पद का ऑफर दिया. हमने पद छोड़ा नहीं, बल्कि पार्टी को मजबूत करने के लिए किया है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी को क्यों नहीं आगे बढ़ा सकते हैं. पार्टी आगे जा सकती है, बिहार और अरुणाचल में इसकी पहचान बनी, बाकी जगह भी होगा. 

इसे भी पढ़ें:UP: वाहनों पर नहीं लगा सकेंगे जाति-धर्म का नाम, PMO ने दिया ये निर्देश

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि पार्टी को आगे ले जाने का काम नए अध्यक्ष करेंगे. मुझसे जो भी विचार पार्टी को चाहिए हम हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये काम मैंने जानबूझ कर किया है ताकि हम और आपके लिए और काम कर सके. मन को बुलंद रखिए. 

इसके साथ ही इशारों में नीतीश ने कहा कि अरुणाचल में 7 में से 6 विधायक कोई मिला लिया, क्या कर सकते हैं. मुख्यमंत्री बनने की एक पैसा इच्छा नहीं थी. फिर सोचा कि बिहार की सेवा करनी है, को करते हैं. हमने तो कह दिया था कि बीजेपी का ही मुख्यमंत्री बने.

और पढ़ें:कोरोना वैक्सीन पर फतवा देने वाले मौलानाओं को फरंगी महली ने लिया आड़े हाथों

बता दें कि नीतीश कुमार ने जेडीयू अध्यक्ष पद को छोड़ दिया. उन्होंने अध्यक्ष पद की कमान आरसीपी सिंह को सौंपी है. आरसीपी सिंह ने पद ग्रहण करने के बाद नीतीश कुमार के काम की खूब तारीफ की और कहा कि पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए वो भरपूर कोशिश करेंगे. 

First Published : 27 Dec 2020, 06:29:33 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Nitish Kumar JDU RCP Singh