logo-image

मध्यावधि चुनाव वाले तेजस्वी के बयान पर सुशील मोदी का पलटवार, बोले- कार्यकाल ही नहीं...

सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को दावा करते हुए कहा कि बिहार की नीतीश सरकार ना केवल अपना कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि 20 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा भी पूरा करेगी.

Updated on: 23 Dec 2020, 09:56 AM

पटना:

राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को दावा करते हुए कहा कि बिहार की नीतीश सरकार ना केवल अपना कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि 20 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा भी पूरा करेगी. भाजपा नेता मोदी ने कहा कि 17वीं विधानसभा के गठन की शुरूआत में ही राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने जेल से फोन कर भाजपा विधायक को तोड़ने की कोशिश कर अपनी पार्टी और विपक्ष की नीयत में खोट जाहिर कर दी थी.

यह भी पढ़ें: पटना में कृषि कानून के विरोध में जाप का राजभवन मार्च, पुलिस ने भांजी लाठियां

उन्होंने कहा कि सोमवार को राजद की समीक्षा बैठक में मध्यावधि चुनाव का शिगूफा छोड़ना उनकी बदनीयती के विस्तार और लोकतंत्र पर अविश्वास की ही संपुष्टि है. मोदी ने हालांकि आगे कहा, 'वे (राजद) किसी भ्रम में रहने के बजाय यह स्वीकार कर लें कि नीतीश सरकार न केवल पूरी दृढ़ता से अपना कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि 20 लाख लोगों को रोजगार देने सहित विकास के सभी लक्ष्य प्राप्त करेगी.'

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय जनता दल का चाल और चरित्र कभी नहीं छिप सकता- संजय जायसवाल

उल्लेखनीय है कि राजद की सोमवार को हुई समीक्षा बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का आह्वान करते हुए कहा था कि बिहार में 2021 में मध्यावधि चुनाव हो सकता है. तेजस्वी ने भाजपा और जदयू के गठबंधन को मजबूरी का गठबंधन बताया था और कहा था कि यह गठबंधन कभी भी टूट सकता है और चुनाव हो सकता है. इसके लिए हमें तैयार रहना होगा.