News Nation Logo
Banner

नीतीश और तेजस्वी ने पीएम मोदी से किया सवाल, कहा - बीजेपी के नेताओं के यहां क्यों नहीं पड़ता छापा

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 02 Sep 2022, 01:42:53 PM
tejswi

Nitish Kumar and Tejashwi Yadav (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

बिहार में नई सरकार बनते ही जहां बीजेपी सरकार पर हमलावर है और भ्रष्टाचार पर नकेल कसने की बात कह रही है. जिस तरीके से केंद्रीय एजेंसीयों की छापेमारी  बिहार में जारी है. उससे RJD से लेकर JDU पार्टी तक केंद्र सरकार पर हमला बोलते नज़र आ रही थी. सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़ा किया है और पूछा है कि बीजेपी के सांसद या एक भी विधायक के घर सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स का छापा क्यों नहीं पड़ा है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध दिया है. उन्होंने कहा कि कोई किसी भ्रष्टाचारी को कैसे बचा सकता है?  इधर उधर जो कुछ राज्यों में हो रहा है कि कहां से किसी को लाया जाए, वो लोग अपना समझे. हमनें तो कभी भी भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया है.

वहीं, तेजस्वी यादव ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पूरे देश में 1000 से अधिक बीजेपी के विधायक हैं.300 से अधिक सांसद हैं. आज तक एक भी बीजेपी के सांसद या एक भी विधायक के घर सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स का छापा पड़ा है क्या? सरकार विपक्ष को ही दबाने में लगी रहती है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो यह बात कह रहे हैं, वही भ्रष्टाचारियों को बचा भी रहे हैं.

First Published : 02 Sep 2022, 01:42:53 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.