logo-image

बिहार में निर्भया कांड : 12 साल के बच्ची के साथ तीन लोगों ने किया बलात्कार

बिहार के सासाराम के दरीगांव थाना क्षेत्र में दिल्ली में हुए निर्भया कांड जैसी वारदात हुई है. एक 12 वर्षीय लड़की के साथ तीन-चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया.

Updated on: 10 Jan 2021, 01:39 PM

पटना:

बिहार के सासाराम के दरीगांव थाना क्षेत्र में दिल्ली में हुए निर्भया कांड जैसी वारदात हुई है. एक 12 वर्षीय लड़की के साथ तीन-चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया. गैंगरेप का आरोप जान पहचान के लोगों पर ही लगा है. पीड़ित लड़की के पिता दरिगांव थाना क्षेत्र के एनएच-2 (NH-2) पर चाय नाश्ता खाना का दुकान चलाते हैं. जान पहचान के युवक गोलू नामक लड़के ने रात में लड़की को अपने तीन सहयोगियों के साथ उठाया और एक सुनसान जगह पर ले गए तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस में टूट का संकट, पार्टी नेता का आरोप 'खुद प्रदेश अध्यक्ष चाह रहे जदयू में जाना'

इस घटना के बाद में खून से लथपथ लड़की किसी तरह घर पहुंची तथा परिजनों को बताया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस पीड़ित लड़की को पूछताछ के लिए थाने ले गई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने परिवार वालों को धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी तो गोली मार दी जाएगी. स्थानीय लोगों ने मामले में पंचायत भी करने की कोशिश की. सूचना देने पर आज सुबह पुलिस पहुंची तथा पीड़ित लड़की तथा परिजन को थाने ले गई है जहां लड़की से और जानकारी ली जा रही है.

पीड़ित लड़की ने बताया कि जिस युवक गोलू को वह भैया कहकर बुलाती थी, उसने ही उसके साथ गंदा काम किया. वह बार-बार कहती रही कि 'गोलू भैया ऐसा मत कीजिए' लेकिन उन्होंने खुद मेरे साथ गंदा काम किया, साथ में दो अन्य लड़कों ने भी मेरे साथ गलत हरकत की. पीड़ित लड़की इतनी डरी सहमी है कि कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है. बता दें कि इस मामले में आरोपी के पहचान होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे पुलिस पर भी कई तरह के सवाल खड़े किये जा रहे हैं. ऊपर से बिहार पुलिस की लापरवाही भी सामने आयी है. लड़की मानसिक रूप से काफी परेशान है, लेकिन उसे अस्पताल की जगह पुलिस थाने ले गई है.