logo-image

कैदियों की अस्पताल में हो रही थी रातें रंगीन, दूसरे प्रदेश से बुलाई गई थी लड़कियां

कैदी वार्ड के कर्मियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी वार्ड में कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मनाई जा रही थी. लड़की दूसरे प्रदेश से बिहार बुलाई गई थी. सूचना मिलते ही करताहा SHO प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और तब मामले की पोल खुली.

Updated on: 29 Sep 2022, 10:38 AM

vaishali:

बिहार में अफसरशाही अब धीरे धीरे आम होते जा रही है. कानून का डर लोगों के मन से मिटता जा रहा है. तब ही तो खुद कानून के रखवाले ही इसे तोड़ते हुए नज़र आ रहें हैं. जिन कैदियों को सजा के लिए जेल में लाया जाता है. उनकी रातें रंगीन करने में लगे हैं पुलिस अधिकारी. बिहार के वैशाली जिले में सदर अस्पताल के कैदी वार्ड से सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. जहां कैदी को लाया तो गया था इलाज के लिए लेकिन यहां उनकी रातें रंगीन हो रही थी. 

दरअसल, कैदी वार्ड के कर्मियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी वार्ड में कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मनाई जा रही थी. लड़की दूसरे प्रदेश से बिहार बुलाई गई थी. सूचना मिलते ही करताहा SHO प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और तब मामले की पोल खुली. सभी कर्मचारी भी लड़की के साथ रंगरेलियां मना रहे थे. करताहा SHO प्रवीण कुमार को इसकी गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद वह तुरंत अस्पताल के कैदी वार्ड में पहुंच गए. वहां का नज़ारा देखकर खुद उनके भी होश उड़ गए.

SDPO ने कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई को अपने साथ थाने ले गए और उनसे पूछताछ की जा रही है. SDPO ने बुधवार की रात ये कार्रवाई की. इस दौरान पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया.