News Nation Logo
Banner

बिहार के गोपालगंज से लश्कर-ए-तैयबा का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

बिहार के गोपालगंज से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है।

IANS | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 03 Dec 2017, 08:53:25 AM
फाइल फोटो

highlights

  • बिहार के गोपालगंज में लश्कर-ए-तैयबा का संदिग्ध गिरफ्तार
  • एनआईए ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार, पटना हो रही है पूछताछ

नई दिल्ली:  

बिहार के गोपालगंज से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है।

संदिग्ध आतंकी को लेकर गोपालगंज के एसपी मृत्युजंय कुमार चौधरी ने बताया कि एनआईए की एक टीम ने जादोपुर चौक से लश्कर-ए-तैयबा के एक संदिग्ध एजेंट धन्नू राजा उर्फ बेदार बख्त को गिरफ्तार किया है। एसपी के मुताबिक संदिग्ध आरोपी सरैया मोहल्ले में अपने मामा के घर रहता था।

एसपी के मुताबिक धन्नू मूल रूप से सारण जिले के नगर थाने के अखौर गांव का रहने वाला है। धन्नू राजा एक राष्ट्रीय पार्टी के छात्र संगठन का नेता भी बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ेंः शाह के 'नमूने' शब्द पर मनमोहन सिंह का पलटवार, कहा पीएम से बोलने में कोई प्रतियोगिता नहीं

चौधरी ने बताया, 'एनआईए की टीम ने किसी एक मामले में वाराणसी से लश्कर-ए-तैयबा के एजेंट अब्दुल नईम शेख को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद धन्नू राजा का नाम सामने आने के बाद उसकी गिरफ्तारी की गई है।'

एसपी चौधरी ने कहा कि एनआईए टीम उसे लेकर पटना चली गई है, और उससे अभी पूछताछ कर रही है। इस गिरफ्तारी के बाद गोपालगंज के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी के विजन और मनमोहन सिंह की आर्थिक नीतियों के मुरीद बराक ओबामा

First Published : 02 Dec 2017, 11:48:29 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.