News Nation Logo
Banner

इलाज करा कर लौट रहे पिता पुत्र को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौके पर मौत

इस टक्कर में करीब 80 वर्षीय वृद्ध पिता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि विश्वनाथ सिंह उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव निवासी थे जो अपने पुत्र धर्मनाथ साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर गोपालगंज किसी डॉक्टर के यहां इलाज कराने गए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 21 Oct 2019, 04:40:57 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

Patna:

बिहार के गोपालगंज में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां गोपालगंज के मीरगंज मुख्य पथ एनएच 85 पर चौराव गांव के समीप मोटर साइकिल सवार पिता-पुत्र को को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में करीब 80 वर्षीय वृद्ध पिता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि विश्वनाथ सिंह उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव निवासी थे जो अपने पुत्र धर्मनाथ साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर गोपालगंज किसी डॉक्टर के यहां इलाज कराने गए थे.

यह भी पढ़ें- बिहारवासियों सावधान : त्योहारों के मौसम में आतंकी दहला सकते हैं बिहार, एजेंसियां हुईं चौकन्ना

इलाज करा कर वापस आने के दौरान नगर थाना के चौराहों के समीप एनएच 85 पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनको पीछे से ठोकर मार दी. जिसमें 80 वर्षीय विश्वनाथ सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है.

First Published : 21 Oct 2019, 04:36:58 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Bihar Police
×