logo-image

Murder In Siwan: सीवान में नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या, जानिए वजह

सीवान में एक नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना एमएस नगर थाना क्षेत्र के पकड़ी डीवी गांव की है.

Updated on: 01 Nov 2022, 11:49 AM

Siwan:

सीवान में एक नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना एमएस नगर थाना क्षेत्र के पकड़ी डीवी गांव की है. बताया जा रहा है कि 5 माह पहले ललिता कुमारी नामक लड़की की शादी आकाश नामक लड़के से हुई थी और लगातार आकाश के परिजनों द्वारा दहेज की डिमांड की जा रही थी. इसके बावजूद लड़की के भाई और चाचा सभी ने मिलकर 10 लाख नगद और स्प्लेंडर बाइक की जगह बुलेट की डिमांड थी, उसे बुलेट बाइक भी भी दी गई थी. इसके बावजूद भी फिर से पैसे की डिमांड की जा रही थी, और बार-बार लड़की को पीटा जा रहा था. 

इसी दौरान कल शाम लड़की को फिर से मारा पीटा गया. गला दबाकर हत्या कर दी गई. साथ ही मौके से खबर भेजी गई कि लड़की का तबीयत खराब है. आप लोग तुरंत आए, और जब परिजन मौके पर पहुंचे तो ससुराल के लोग घर छोड़कर भाग गए. जब लड़की के भाई, चाचा एमएच नगर थाना के पकड़ी डीवी पहुंचे तो देखा कि कई महिलाएं भीड़ लगाकर खड़ी हैं और उसी भीड़ में लड़की का शव जमीन पर पड़ा है. अगल-बगल, पास-पड़ोस, चचेरे सास ससुर द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम कराकर परिवार के लोग अभी जा ही रहे थे तभी मौके पर कुछ और लोग पहुंच गए और जमकर हंगामा करने लगे. 

पोस्टमार्टम हाउस में जमकर हंगामा हुआ. वहीं, लड़की के भाई का रो-रो कर बुरा हाल है. लड़की के भाई का साफ तौर पर कहना है कि अब मुझे राखी कौन बंधेगा. इधर एमएच नगर थाना पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है.

रिपोर्ट : निरंजन कुमार