logo-image

शिक्षक पिटाई मामले में नया मोड़, अंग्रेजी सिखाने के बहाने छात्रा का किया यौन शोषण

बिहार के हाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां इंटर पास छात्रा को अंग्रेजी सिखाने के बहाने शिक्षक लगातार उसके साथ यौन शोषण कर रहा था.

Updated on: 20 Aug 2022, 01:08 PM

Hajipur:

बिहार के हाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां इंटर पास छात्रा को अंग्रेजी सिखाने के बहाने शिक्षक लगातार उसके साथ यौन शोषण कर रहा था. छात्रा की रिपोर्ट दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. इसके पहले छात्रा की बहन की पहल पर शिक्षक की सरेआम जमकर पिटाई की गई थी. वहीं शिक्षक पिटाई मामले में अब नया मोड़ आया है. लड़की ने शिक्षक पर छेड़छाड़ के साथ ही यौन शोषण का आरोप लगाया है. बता दें कि पीड़िता ने मामले में बाबत थाने में लिखित आवेदन दिया है. जिसके आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

बताया जा रहा है कि महुआ थाना क्षेत्र की रहने वाली इंटर पास युवती ने अपने अंग्रेजी पढ़ाने वाले शिक्षक पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. आरोपी शिक्षक महुआ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित स्पोकन इंग्लिश क्लास चलाया करता था. आरोपी शिक्षक रणविजय कुमार महुआ प्रखंड का ही रहने वाला है, जिस पर आरोप लगाया गया है कि वह शादी का झांसा देकर अपनी ही एक छात्रा के साथ कई बार यौन शोषण कर चुका है. 

पीड़िता के बयान पर महुआ थाना में मामला दर्ज करने के बाद महिला पुलिस अधिकारी की देखरेख में पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया, जहां मेडिकल जांच के बाद पुलिस संरक्षा में पीड़िता को घर भेज दिया गया. 

सरेआम हो चुकी है शिक्षक की पिटाई
बता दें कि शुक्रवार को पीड़िता की बड़ी बहन आरोपी रणविजय कुमार की कोचिंग सेंटर पहुंची थी, जहां अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी थी. तब पिटाई करने वालों में पीड़िता भी शामिल थी. जिसके बाद देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए थे. आरोपी शिक्षक को अर्धनग्न कर दौड़ा- दौड़ा कर महुआ पुरानी बाजार से महुआ थाना तक लोगों ने जबरदस्त पिटाई की थी. जिसके बाद आरोपी को महुआ थाना के सुपुर्द कर दिया गया था. 

आरोपी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. साथ ही पीड़िता के बयान पर आरोपी के विरुद्ध मामला भी दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद पीड़िता की बड़ी बहन ने कहा था कि शिक्षाक रणविजय कुमार उसकी छोटी बहन के साथ छेड़छाड़ करते आ रहा है और जब उसने आरोपी शिक्षक का कॉल रिसीव करना छोड़ दिया तो आरोपी ने पीड़िता का मोबाइल तोड़ दिया था. जिसके बाद यह जानकारी घरवालों को मिली और फिर शिक्षक की जबरदस्त पिटाई की गई. वहीं पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन में बार-बार यौन शोषण का आरोप लगाया गया है.