News Nation Logo
Banner

शिक्षिका के अपहरण मामले में नया ट्विस्ट, पुलिस ढूंढती रही, युवती ने शादी कर पति के साथ शेयर किया वीडियो

जिस शिक्षिका को अपहृत मान कर पटना पुलिस सड़कों पर खाक छान रही थी, अब उसी महिला ने एक वीडियो जारी करके अपनी सलामती की जानकारी दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Dec 2020, 04:14:13 PM
Patna Kadnapping Case

शिक्षिका अपहरण मामले में नया ट्विस्ट, अगवा युवती ने जारी किया वीडियो (Photo Credit: News Nation)

पटना:

बिहार की राजधानी पटना से हुए शिक्षिका के अपरहरण मामले में नया ट्विस्ट आया है. अब तक जिस शिक्षिका को अपहृत मान कर पटना पुलिस सड़कों पर खाक छान रही थी, अब उसी महिला ने एक वीडियो जारी करके अपनी सलामती की जानकारी दी है. इतना ही नहीं, शिक्षिका ने यह भी बताया कि उसे भगाकर या अगवा करके नहीं लाया गया. उसने कहा कि वो खुद अपने मर्जी से गई है.

यह भी पढ़ें: बिहार में बनेंगी 103 नई नगर पंचायत और 8 नगर परिषद, प्रस्ताव को कैबिनेट की मंजूरी

शिक्षिका ने वीडियो जारी करके कहा है, 'मैं रुखसार हासमी फुलवारीशरीफ के नोहसा बगीचा की रहने वाली हूं. मुझे अफरोज आलम घर से भगाकर या पकड़कर नहीं लाया. मैं खुद अपनी मर्जी से इनके साथ आई हूं. हम दोनों ने शादी भी कर ली है.' इसके साथ ही शिक्षिका ने वीडियो संदेश में आगे कहा है, 'अफरोज आलम या इनके परिवार के खिलाफ मेरे परिवार द्वारा कोई कंप्लेन की जाए तो उसे सही न समझा जाए. हम दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं.'

यह भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश की सियासत की तपिश से गरमाई बिहार की राजनीति 

 शिक्षिका के इस वीडियो के सामने आने के बाद युवती के परिजन सकते में हैं. बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ प्रखंड के नोसहा बगीचा से बीते दिनों शिक्षिका के अपहरण की खबर आई थी. 20 की संख्या में आए अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर 22 वर्षीय शिक्षिका के अपहरण की बात कही गई थी. घर में घुसकर शिक्षिका को सरेआम अगवा करने के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया था. लोग लगातार प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठा रहे थे. हालांकि घटना की सूचना के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी.

First Published : 26 Dec 2020, 04:14:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.