logo-image

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुए BMW हादसे में नया मोड़, परिजन बोले-230 नहीं 130 थी स्पीड

दो दिनों पहले यूपी के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बीएमडब्ल्यू कार में सवार डॉक्टर समेत तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत मामले में एक नया मोड़ सामने आया है.

Updated on: 17 Oct 2022, 05:41 PM

Rohtas:

दो दिनों पहले यूपी के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बीएमडब्ल्यू कार में सवार डॉक्टर समेत तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. सड़क दुर्घटना में मृत डॉक्टर आनंद प्रकाश के बड़े भाई आदित्य प्रकाश ने मीडिया में दिखाए जा रहे बीएमडब्ल्यू कार के 230 की स्पीड में हुए एक्सीडेंट की खबरों को सिरे से खारिज किया है. मृतक के भाई का कहना है कि जब मृतकों की ओर से फेसबुक लाइव कर बीएमडब्ल्यू कार की स्पीड को 230 दिखाया जा रहा था. उसके लगभग 2 घंटे बाद सड़क दुर्घटना हुई है. वीडियो शेयर करने क बाद परिजनों की ओर से स्पीड कम करने की हिदायत दी गई थी. जिसके बाद बीएमडब्ल्यू कार की स्पीड को कम कर 130 के करीब चला रहे थे. 

तभी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के दूसरी लेन में चल रहे मरम्मत के कारण रूट डायवर्ट कर दिया गया था, लेकिन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अथॉरिटी की ओर से डायवर्जन बोर्ड नहीं लगाया गया था. जिसके कारण ही दूसरे लेन से आ रहे कंटेनर बीएमडब्ल्यू कार चला रहे चालक को नहीं दिखाई दी. जिसके कारण भीषण सड़क हादसा हो गया और डॉक्टर आनंद प्रकाश समेत अन्य तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

रिपोर्ट : मिथिलेश कुमार