logo-image

बिहार के चुनावी दंगल में नई एंट्री, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पटना पहुंचे

बिहार चुनाव में एक पार्टी की एंट्री हो गई. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) इस बार बिहार चुनाव में ताल ठोकने वाली है.

Updated on: 30 Sep 2020, 07:58 PM

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव में एक पार्टी की एंट्री हो गई. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) इस बार बिहार चुनाव में ताल ठोकने वाली है. इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पटना पहुंच अपनी हाजरी इस चुनावी महासमर में दर्ज कराई.

उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया, NDA के साथ मिल कर चुनाव लड़े हम यह चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि मुझे लगता नहीं NDA में सीट मिलेगी. हमें 2- 3 सीटें मिलनी चाहिए, नहीं तो कम से कम NDA हमे सत्ता में भागीदार बनाये.

इसे भी पढ़ें:चुनाव आयोग को बिहार के किस दल ने क्या सलाह दी, यहां पढ़ें

उन्होंने साफ किया कि राष्ट्रीय पार्टी के दर्जा के लिए चुनाव आयोग को दिखाना पड़ता है इस लिए मैं चुनाव लड़ना चाहता हूं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले ने कहा कि सीबीआई से मैं पूछना चाहता हूं जांच में देर क्यों ही रही है. NCB की जांच तो दिख रही है लेकिन सुशांत मामले की जांच में देर क्यों. सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है, इसकी जांच जल्द हो.

यूपी के हाथरस के घटना पर भी उन्होंने दुख जताया. 2 अक्टूबर को वो हाथरस जा रहे हैं और उन्होने कहा कि 3 अक्टूबर को यूपी सीएम और गवर्नर से मिलूंगा. परिजनों को आर्थिक मदद और घटना की फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो. यूपी में दलितों पर कई जगह अत्याचार हुआ है.

और पढ़ें:हाथरस गैंगरेप: डीएम का दावा है कि परिवार द्वारा सहमति से अंतिम संस्कार किया गया था

बाबरी विध्वंस फैसले पर राम दास अठावले ने कहा कि न्यायालय के फैसले को सब को मानना चाहिए. जैसे सब लोगों ने राम मंदिर के फैसले को माना.