logo-image

नालंदा में भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, बीच बचाव में चाची भी घायल

नालंदा जिले के परवलपुर थाना इलाके में भतीजे द्वारा चाचा की हत्या करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 30 Nov 2022, 01:13 PM

highlights

.जमीन को लेकर जंग
.भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट
.चाकू से गोदकर चाचा को मार डाला
.मिर्ज़ापुर गांव की घटना

Nalanda:

नालंदा जिले के परवलपुर थाना इलाके में भतीजे द्वारा चाचा की हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला मिर्जापुर गांव का बताया जा रहा है, जहां भतीजे ने अपने ही चाचा रमेश केवट को चाकुओं से गोद-गोद कर मौत के घाट उतार दिया. घटना का जानकारी देते हुए मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि रमेश केवट का अपने ही भतीजे नीरज और सूरज से दो-तीन दिन पूर्व जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी हुई थी. आज जब रमेश केवट घर से शौच के लिए खेतों की तरफ जा रहा था इसी दौरान भतीजे ने अपने चाचा के ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 

इस दौरान बीच बचाव में जब रमेश केवट की पत्नी आई उसे भी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर भतीजे ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. वहीं, इस घटना में चाचा रमेश केवट की मौत (Nalanda Murder Case) हो गई. बताया जा रहा है कि चाचा के हिस्से की जमीन पर भतीजे की नजर थी और उस जमीन में भी भतीजा हिस्सेदारी खोज रहा था. जबकि पूर्व में ससुर के द्वारा इस जमीन के बंटवारे को कर दिया गया था. बंटवारे के बाद रमेश केवट ने अपने हिस्से की जमीन बेच दी. जिसके कारण भतीजा नीरज और सूरज और भी आक्रोशित हो गया और वह बार-बार उस बेची हुई जमीन में भी अपनी हिस्सेदारी मांग रहा था. 

इसी विवाद को लेकर भतीजे ने अपने चाचा को चाकुओं से गोद गोद कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट : शिव कुमार

यह भी पढ़ें: सरकारी स्कूलों की बदली सूरत, बच्चे विद्यालय के लिए अब हो रहें बेताब